scriptPanchayat 3: ‘पंचायत 3’ नहीं देखी है तो जान लें ये 5 बातें, ये देखने पर मजबूर कर देगी फुलेरा गांव की कहानी | Panchayat 3 release know 5 reasons to watch amazon prime web series Sachiv Rinki love story Prahlad Chacha | Patrika News
OTT

Panchayat 3: ‘पंचायत 3’ नहीं देखी है तो जान लें ये 5 बातें, ये देखने पर मजबूर कर देगी फुलेरा गांव की कहानी

Reason to Watch Panchayat 3: ‘पंचायत 3’ अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 मई को रिलीज हो चुकी है। ‘पंचायत’ के पहले और दूसरे सीजन को अगर आपने देख लिया है। ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन को अभी तक नहीं देखा है तो आपको 5 ऐसी वजह बताएंगे कि आप इस सिरीज को देखने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

मुंबईMay 30, 2024 / 12:07 pm

Kirti Soni

Reason to Watch Panchayat 3

‘पंचायत 3’ को देखने के ये 5 कारण
(Reason to Watch Panchayat 3)

Reason to Watch Panchayat 3: ‘पंचायत 3’ को लंबे समय के इंतजार के बाद 28 मई को रिलीज कर दिया गया है। ‘पंचायत 3’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है। ‘पंचायत’ के पिछले दो सीजन काफी हिट रहे थे। ‘पंचायत 2’ खत्म हुआ तो लोगों के मन में कई सवाल उठे कि अब आगे की कहानी क्या होगी? फुलेरा गांव की नया सचिव कौन होगा? उप प्रधान प्रहलाद के आगे का सफर कैसा होगा? सचिव अभिषेक के ट्रांसफर के बाद रिंकी और उनकी लव स्टोरी का क्या होगा? ‘पंचायत 3’ के रिलीज के बाद इन सारे सवालों के जवाब फैंस को मिल गए हैं। अगर आपने अभी तक ‘पंचायत 3’ नहीं देखी है तो आपको ये 5 वजहें बताएंगे जिसके बाद आप इस सिरीज को देखने के लिए मजहूर हो जाएंगे।

सचिव जी और रिंकी की लव स्टोरी 

रिंकी की जो फुलेरा गांव की प्रधान, मंजू देवी की बेटी हैं। सचिव जी और रिंकी की दोस्ती पिछले सीजन में हुई थी। ‘पंचायत 3’ में इनकी दोस्ती ने एक कदम और आगे बढ़ा लिया है। सचिव जी और रिंकी की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। सिरीज में इस कपल की स्टोरी को मजेदार तरीके से दिखाया गया है।  

नए सचिव की एंट्री 

‘पंचायत’ के दूसरे सीजन में फुलेरा गांव में सचिव जी का ट्रांसफर हो गया था। इसके बाद नए सचिव की एंट्री होने वाली थी। ‘पंचायत 3’ में ऐसा कुछ होते नहीं दिखा है। फुलेरा गांव के सचिव जी बनकर अभिषेक कुमार ही लौटे हैं। हालांकि उन्हें फुलेरा में लाने के लिए प्रधान जी और उप प्रधान जी ने सचिव जी को वापिस बुलाने के लिए काफी मसक्कत की है।
यह भी पढ़ें

‘वॉर 2’ के खूंखार विलेन का नाम हुआ REVEAL, ऋतिक रोशन की फिल्म में मचाएंगे बवाल

फुलेरा गांव में चुनाव का माहौल

‘पंचायत 3’ वेब सीरीज में चुनावी माहौल देखने को मिलेगा। इस बार फुलेरा गांव में प्रधानी का चुनाव दिखाया गया है। इसमें एक तरफ मंजू देवी हैं तो दूसरी ओर बनराकस अपनी पत्नी को लेकर मैदान में है। चुनावी सरगर्मी और दबंगई से भरी कहानी को काफी दिलचस्प तरह से दिखाया गया है।

उप प्रधान प्रहलाद की एक्टिंग

‘पंचायत 2’ में दिखाया गया था कि उप प्रधान प्रह्लाद ने अपने आर्मी बेटे को खो दिया था। उनकी हालत को देख फैंस काफी परेशान हो गए थे लेकिन ‘पंचायत 3’ में आपको उप प्रधान जी एक बार फिर हंसते हुए दिखाई दिए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। 

सीधे-साधे बिनोद के कारनामे

‘पंचायत 3’ में सीधे-साधे दिखने वाले बिनोद के कारनामे देखने को मिलेंगे। भूषण यानी बनराकस के बहकावे में आकर अपनी नासमझी में प्रधान के खिलाफ दिखाई देगा। बिनोद की मासूमियत और एक्टिंग आपका दिल जरूर जीत लेगी।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Panchayat 3: ‘पंचायत 3’ नहीं देखी है तो जान लें ये 5 बातें, ये देखने पर मजबूर कर देगी फुलेरा गांव की कहानी

ट्रेंडिंग वीडियो