scriptPaurashpur Season 3 को हिट होता देख लीड एक्टर ने कहा- किरदार के लिए मैंने योद्धा जैसी बनाई थी मानसिकता | Patrika News
OTT

Paurashpur Season 3 को हिट होता देख लीड एक्टर ने कहा- किरदार के लिए मैंने योद्धा जैसी बनाई थी मानसिकता

OTT Web Series Paurashpur Season 3: एक्टर सोमित जैन ने कहा- ‘पौरशपुर 3’ में सेनापति के किरदार के लिए बनाई योद्धा जैसी मानसिकता.

मुंबईMay 28, 2024 / 10:47 pm

Saurabh Mall

OTT Web Series Paurashpur Season 3:

OTT Web Series Paurashpur Season 3

Paurashpur Season 3: फैंटेसी पीरियड ड्रामा ‘पौरशपुर 3’ को दर्शक काफी सराह रहे हैं। इस सीरीज में एक्टर सोमित जैन ने सेनापति अग्निवर्धन का किरदार निभाया है। अपने रोल के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने इस किरदार के लिए पहले योद्धा जैसी मानसिकता बनाई थी। उन्होंने आगे बताया कि उनका किरदार बेहद मजबूत है, जो अपने मकसद को पूरा करने के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

शर्लिन चोपड़ा के साथ मेरे सीन बोल्ड और इंटेंस हैं: सोमित

शूटिंग के बारे में बात करते हुए सोमित ने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो हर सीन बेहद दिलचस्प था और एक्सपीरियंस शानदार था। महारानी (शर्लिन चोपड़ा) के साथ मेरे सीन बोल्ड और इंटेंस हैं। मुझे खास तौर से वह सीन पसंद है जहां हम लड़ते हैं और अग्निवर्धन की मृत्यु हो जाती है।”
Sherlyn Chopra Paurashpur Season 3
Sherlyn Chopra Paurashpur Season 3
उन्होंने आगे बताया कि बोल्ड सीन शूट करना उनके लिए ज्यादा मुश्किल नहीं था। यह काफी कंफर्टेबल था। बाकी एक्टर्स, डायरेक्टर और अन्य क्रू मेंबर्स काफी सपोर्टिव और प्रोफेशनल थे, जिससे सीन आसानी से शूट हो गया।
शो में काजोल त्यागी, अनुभव श्रीवास्तव, पायल राहा और प्राजक्ता दुसाने भी हैं।
‘पौरशपुर’ के दो सीजन काफी सफल रहे। इसके तीसरे सीजन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसकी कहानी पौरशपुर नामक एक साम्राज्य पर आधारित है। यहां सिंहासन के लिए लड़ाई वक्त के साथ और भी खतरनाक होती जा रही है।
केसी द्वारा निर्देशित और सचिन मोहिते द्वारा निर्मित, यह ऑल्ट पर स्ट्रीमिंग हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Paurashpur Season 3 को हिट होता देख लीड एक्टर ने कहा- किरदार के लिए मैंने योद्धा जैसी बनाई थी मानसिकता

ट्रेंडिंग वीडियो