scriptशाहरुख खान इकलौते इंसान थे जिन्होंने 2005 में मुझसे कहा था ‘बहुत आगे जाओगे’, शोटाइम एक्टर ने किया खुलासा | Showtime actor rajeev khandelwal revealed that shah rukh khan told me bohot aage jaoge back in 2005 | Patrika News
OTT

शाहरुख खान इकलौते इंसान थे जिन्होंने 2005 में मुझसे कहा था ‘बहुत आगे जाओगे’, शोटाइम एक्टर ने किया खुलासा

शोटाइम एक्टर राजीव खंडेलवाल ने बॉलीवुड के डार्क सीक्रेट्स शेयर किए। उन्होंने शाहरुख खान को लेकर एक स्टोरी शेयर की जिसमें शाहरुख खान ने उनसे कहा था कि तुम बहुत आगे जाओगे।

Mar 07, 2024 / 10:08 pm

Prateek Pandey

rajiv khandelwal
राजीव खंडेलवाल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है। एक इंटरव्यू जब उनसे पूछा गया कि क्या आप खुद को स्टार मानते हैं। तब राजीव के जवाब ने सबको चौंका दिया। आइये जानते हैं राजीव ने इंटरव्यू में क्या खुलासे किये।

एक्टर राजीव खंडेलवाल टीवी इंडस्ट्री के मशहूर नामों में से एक नाम हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान अभिनेता अपने शुरूआती दिनों की यादें शेयर करते हुए दिखाई दिए। पहली बार राजीव टीवी शो ‘कहीं तो होगा’ में दिखाई दिए थे। इसी शो से उनको फेम मिला। आज भी राजीव ‘सुजल’ के रूप में दर्शकों के बीच में पहचाने जाते हैं। अब आने वाले दिनों में वे वेब सीरीज ‘शोटाइम’ में दिखाई देने वाले हैं।

प्रमोशन के दौरान राजीव ने 2005 के एक घटना याद की। राजीव ने बताया कि बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि तुम बहुत आगे जाओगे।
राजीव ने आगए कहा “राजीव, मेरी मां तुमसे प्यार करती है” – यही पहली बात थी जो करण ने मुझसे कही थी। शाहरुख़ ने कहा था कि “महिलाएं तुमसे प्यार करती हैं। इंशाअल्लाह! बहुत आगे जाओगे।” इंडस्ट्री के बारे में मेरी धारणा यह है कि वे ऐसे ही हैं; जब मैं टेलीविजन पर काम कर रहा था तब मेरी मुलाकात दिलीप साहब (दिलीप कुमार), ऋषि कपूर और नीतू जी (नीतू कपूर) से हुई। ये वे लोग हैं जिन्होंने शायद मुझे यह महसूस कराया कि नहीं, हर तरह के लोग हैं, और शायद ये लोग इतने सुरक्षित हैं कि उन्हें दूसरों को असुरक्षित महसूस कराने की ज़रूरत नहीं है।
यह भी पढ़ें

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं महाकाल के दीवाने, शरीर पर बनवा रखा है टैटू


राजीव ने कहा, ‘नहीं मैं खुद स्टार नहीं मानता हूं। आप खुद स्टार तब समझिए जब लोग आपको अपने दिल में रखें और आपके जाने के बाद भी आपको और आपके काम को याद करें।’

Home / Entertainment / OTT News / शाहरुख खान इकलौते इंसान थे जिन्होंने 2005 में मुझसे कहा था ‘बहुत आगे जाओगे’, शोटाइम एक्टर ने किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो