scriptविक्रांत मैसी की लगी लॉटरी, हाथ आया बड़े डायरेक्टर की वेब सीरीज का ऑफर | Vikrant Massey after 12th fail work with director Rajkumar Hirani ott | Patrika News
OTT

विक्रांत मैसी की लगी लॉटरी, हाथ आया बड़े डायरेक्टर की वेब सीरीज का ऑफर

Vikrant Massey New Movie: विक्रांत मैसी को ’12वीं फेल’ की सफलता के बाद एक बड़ी वेब सीरीज का ऑफर मिल गया है। ये रियल लाइफ स्टोरी होगी।
 
 

Feb 01, 2024 / 10:46 am

Priyanka Dagar

vikrant_massey_after_12th_fail_work_with_director_rajkumar_hirani_ott_project_deets_inside.jpg

विक्रात मैसी करेंगे बड़े डायरेक्टर के साथ काम

12th Fail Vikrant Massey: एक IPS ऑफिसर पर बनी फिल्म ’12वीं फेल’ से विक्रांत मैसी की किस्तम चमक उठी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर अब बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर के साथ काम करेंगे। हाल हीं में डंकी फिल्म को भी राजकुमार हिरानी ने ही डायरेक्ट किया थ। अब वह जल्द ओटीटी पर भी पेर रखने वाले हैं। राजकुमारी हिरानी ने अपनी वेब सीरीज के लिए विक्रांत मैसी को चुना है। आईये जानते हैं पूरी डिटेल्स…
विक्रांस मैसी को मिला बड़ा प्रोजेक्ट (12th Vikrant Massey New Project)
बता दें, पहले खबरें आ रही थी कि राजकुमार हिरानी संजू अभिनेता रणबीर कपूर के साथ काम करेंगे। पर अभी इसे लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ऐसे में राजकुमार हिरानी की वेब सीरीज को लेकर खबरें जरूर आनी शुरू हो गई हैं। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वेब सीरीज में विक्रांत मैसी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस शो का निर्देशन आमिर सत्यवीर सिंह करेंगे, जो पहले हिरानी को असिस्ट कर चुके हैं। ये वेब सीरीज एक साइबर क्राइम पर आधारित होगी। इसमें विक्रांत मैसी साइबर क्राइम सिक्योरिटी एक्सपर्ट के किरदार में नजर आएंगे।
यह भी पढ़ें

29 दिन 7 फिल्में… फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये 7 बड़ी मूवी

राजकुमार हिरानी ने खोला कहानी का राज (Vikrant Massey Work With Rajkumar Hirani)
पहले रिपोर्ट्स थी कि राजकुमार हिरानी ही इस शो को प्रोड्यूस करेंगे। पर अब डायरेक्टर ने खुद इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह न सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे बल्कि शो-रनर भी होंगे। न्यूज पोर्टल के साथ डायरेक्टर ने खुलासा किया कि कुछ कहानियों पर फिल्म नहीं बनाई जा सकती। इसके लिए एक लंबी कहानी की जरूरत होती है। जो हम वेब सीरीज के माध्यम से लोगों को समझा सकते हैं। इस शो की कहानी COVID-19 के दौरान मिली थी। हिरानी ने कहा, ”यह कुछ ऐसा है जिससे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं इसकी स्क्रिप्ट और जिस तरह से इसे आगे बढ़ाया गया है, उसे लेकर एक्साइडेट हूं।”

Hindi News/ Entertainment / OTT News / विक्रांत मैसी की लगी लॉटरी, हाथ आया बड़े डायरेक्टर की वेब सीरीज का ऑफर

ट्रेंडिंग वीडियो