scriptFebruary 2024 seven Movie Release on Box Office Teri Baaton Mein Aisa | 29 दिन 7 फिल्में…फरवरी में मचेगा तहलका, जब बॉक्स ऑफिस पर छाएंगी ये मूवी | Patrika News

29 दिन 7 फिल्में…फरवरी में मचेगा तहलका, जब बॉक्स ऑफिस पर छाएंगी ये मूवी

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2024 08:49:21 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

February Box Office Release: फरवरी में ये 7 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने के लिए तैयार हैं। इसमें शाहिद कपूर से लेकर यामी गौतम और नवाजुद्दीन सिद्धीकी की शानदार फिल्में मौजूद हैं...

february_five_movie_release_on_box_office_teri_baaton_mein_aisa_uljha_jiya_shahid_kapoor_article_370_section_108_akshay_kumar_movie.jpg
फरवरी में ये 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काटेंगी बवाल
Box Office On February: बॉलीवुड की फिल्म फाइटर जनवरी में रिलीज हुई थी ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। ऐसे में अब फरवरी में भी कई सुपरहिट हीरों की फिल्में बवाल काटने वाली हैं। रोमांस से लेकर थ्रिलर, एक्शन फिल्में 2024 फरवरी में आएंगी। ऐसे में आईये जानते हैं कौन-कौन है वो फिल्में जो फरवरी महीने में रिलीज होकर इतिहास रचने को तैयार है...

1 . तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya)
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर औ कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया मूवी 9 फरवरी को रिलीज होगी। इस मूवी का ट्रेलर काफी मजेदार और दिलचस्प था जिसे फैंस ने काफी पंसद भी किया। पहली बार कृति सेनन और शाहिद साथ में काम कर रहे हैं।
2. आर्टिकल 370 (Article 370)
यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' जिसके डायरेक्टर आदित्य सुहास जांभले हैं। ये फिल्म 23 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम का किरदार काफी शानदार होने वाला है। फिल्म में यामी का किरदार जोर देकर कहता है, "आतंकवाद कश्मीर में एक व्यवसाय है।
3. आखिरी पलायन कब तक (Aakhir Palaayan Kab Tak)
आखिरी पलायन कब तक फिल्म फरवरी में रिलीज होगी। यह एक बेहतरीन मर्डर मिस्ट्री है जो राजनीति और धर्म के आपसी संबंध को दिखाती है। रिपोर्ट्स से ये पता चला है कि इसकी कहनी वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का टीजर 25 जनवरी को जारी किया गया था और ये सिनेमाघरों में 16 फरवरी को रिलीज होगी।
4. सेक्शन 108 (Section 108)
एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रेजिना कैसेंड्रा की फिल्म सेक्शन 108, एक क्राइम थ्रिलर है जिसकी कहानी वकील ताहूर खान के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में एक अरबपति की मौत की आशंका और उसकी कंपनी पर पड़ने वाले असर को दिखाया गया है। ये फिल्म 2 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
5. मिर्ग (Mirg)
ये फिल्म दिवंगत अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। एक्टर का पिछले साल मार्च में कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था। फिल्म में उनके अलावा अनूप सोनी, श्वेताभ सिंह और राज बब्बर भी अहम भूमिका हैं। ये फिल्म 9 फरवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।
यह भी पढ़ें

ऋतिक रोशन ने 'फाइटर' से तोड़े खुद की ब्लॉकबस्टर फिल्मों के ये रिकॉर्ड

6. स्टार्टअप (Startup)
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म स्टार्टअप 16 फरवरी को रिलीज होने वाली है। वैसे अभी तक सोरारई पोटरू की रीमेक 'स्टार्टअप' का कोई ट्रेलर सामने नहीं आया है।
7. 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2)
इस फरवरी रिलीज होने की लिस्ट में 2010 में आई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा का सीक्वल 'लव सेक्स और धोखा 2' भी 16 फरवरी को ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो