scriptVikrant Massey Tweet: 6 साल पुराने ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने मांगी माफी, माता सीता पर किया था ये विवादित ट्वीट | Vikrant Massey controversial tweet on Mata Sita apologizes for 6 year old tweet | Patrika News

Vikrant Massey Tweet: 6 साल पुराने ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने मांगी माफी, माता सीता पर किया था ये विवादित ट्वीट

Published: Feb 21, 2024 12:51:20 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

Vikrant Massey Tweet: विक्रांत मैसी की 12th फेल ने हाल ही में सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद OTT पर भी वाहवाही लूटी। इसके बाद विक्रांत मैसी के चाहने वालों की तादात भी बढ़ गई। इसी बीच विक्रांत का एक ट्वीट वायरल हो गया जिसे उन्हें डिलीट करना पड़ा। आइये जानते हैं क्या था उस ट्वीट में।
 

vikrant messy viral tweet

6 साल पुराने ट्वीट पर विक्रांत मैसी ने मांगी माफी

विक्रांत मैसी का सालों पुराना ट्वीट अब उनके गले की फांस बन चुका है। इसी ट्वीट की वजह से उनको माफी भी मांगनी पड़ी है।

दरअसल विक्रांत मैसी ने माता सीता और भगवान राम को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। और इसी पोस्ट को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। एक्टर ने भगवान राम के भक्तों को लेकर टिपण्णी की थी।

ट्वीट में एक स्केच था जिसमें माता सीता और भगवान राम बने हुए थे। और उस ट्वीट में माता सीता भगवान् राम से ये कहते हुए दिखाई दे रही है कि ‘ मुझे ख़ुशी है कि मुझे रावण ने किडनैप किया था, ना की आपके भक्तों ने।’ इस स्केच में माता सीता अखबार लिए हुए दिखाई देर रही हैं।
vikrant_messy_tweet.jpg

टेलीविजन से बॉलीवुड और ओटीटी तक का सफर तय कर चुके विक्रांत मैसी इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर की ’12वीं फेल’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कम बजट में बनी ये फिल्म साल 2023 की सबसे चर्चित रिलीज में से एक रही और इस इंस्पायरिंग स्टोरी वाली फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन किया।
यह भी पढ़ें

OTT एक्टर कहे जाने पर पंकज त्रिपाठी ने दिया रिएक्शन, बोले- ‘वो इमेज नहीं है अब’



ट्वीट पर बवाल होने के बाद विक्रांत ने अपना पक्ष भी रखा है। देखिये विक्रांत का ट्वीट:

https://twitter.com/VikrantMassey/status/1760015732581204116?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो