scriptपाकिस्तान: बस से डीजल टैंकर की टक्कर में 18 लोग जिंदा जले | 18 People Burnt Alive In Collision Of Diesel Tanker With Bus In Pakistan Updates 11 Killed In Explosion In Waziristan | Patrika News
पाकिस्तान

पाकिस्तान: बस से डीजल टैंकर की टक्कर में 18 लोग जिंदा जले

पाकिस्तान में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक यात्री बस की डीजल टैंकर से हुई टक्कर में 18 लोग जिंदा जल गए। 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Aug 20, 2023 / 01:20 pm

Anand Mani Tripathi

untitled-design-3-1692503590.jpg

पाकिस्तान में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ है। एक यात्री बस की डीजल टैंकर से हुई टक्कर में 18 लोग जिंदा जल गए। 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा कि बस में करीब 40 यात्री सवार थे। यह बस इस्लामाबाद से कराचाी जा रही थी कि अचानक फैसलाबाद मोटरवे पर इसने डीजल टैंकर को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बस और टैंकर चालक की तुरंत मौत हो गई। बस में तुरंत ही आग लग गई। कई यात्रियों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया।

चार की हालत गंभीर
एसपी डॉक्टर फहद ने बताया है कि इस हादसे में 18 लोगों की जलने से मौत हो गई है। शरीर इतना जल चुका है कि अब डीएनए के माध्यम से लाश का पता लगाया जाएगा। इसके साथ 15 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। चार लोगों की हालत बहुत ही गंभीर बनी हुई है। सभी घायलों का यहां इलाज किया जा रहा है।

सैन्य काफिले के चक्कर में मजदूरों की मौत
खैबर पख्तूनख्वा के उत्तरी वजीरिस्तान के शव्वाल तहसील में भी एक बड़ा हादसा हुआ। अलगाव वादियों ने सैन्य वाहन के चक्कर में मजदूरों की वैन उड़ा दी। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि गुल मीरकोट के पास से एक सैन्य काफिला गुजर रहा था। इसे अलगाववादियों ने निशाना बनाने के लिए धमाका किया गया था लेकिन इसकी चपेट में मजदूरों की वैन आ गई।

Hindi News/ world / Pakistan / पाकिस्तान: बस से डीजल टैंकर की टक्कर में 18 लोग जिंदा जले

ट्रेंडिंग वीडियो