पाकिस्तान के बड़बोले मंत्री शेख रशीद बोले- भारत ने किसान आंदोलन से ध्यान भटकाने के लिए काटी थी हमारी बिजली

HIGHLIGHTS

  • Pakistan Black Out: पाकिस्तान में पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी अचानक गिर जाने की वजह से शनिवार की रात को अचानक ब्लैक आउट हो गया यानी कि पूरे देश में बिजली चली गई।
  • पाकिस्तान के बड़बोले आंतरिक मंत्री शेख रशीद अहमद ( Sheikh Rashid Ahmad ) ने कहा कि पाकिस्तान में बिजली गुल होने के पीछे भारत का हाथ है।

 

By: Anil Kumar

Updated: 10 Jan 2021, 04:30 PM IST

इस्लामाबाद। अपने अजीबोगरीब और बेतूके बयानों के लिए दुनियाभर के मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले पाकिस्तान के बड़बोले गृह मंत्री शेख राशिद अहमद ( Sheikh Rasheed Ahmad ) ने एक बार फिर से हास्यापद बयान दिया है। भारत विरोध में बिल्कुल अंधे हो चुके पाकिस्तानी नेता छोटी से छोटी आंतरिक घरेलू समस्याओं से लेकर बड़ी से बड़ी अपने पापों व गुनाहों के लिए हिन्दुस्तान को जिम्मेदार ठहराते हैं। एक बार फिर से ऐसा ही एक वाक्या हुआ है, जो हास्यास्पद है।

दरअसल, शनिवार की रात को अचानक पाकिस्तान में ब्लैक आउट ( BlackOut In pakistan ) हो गया यानी कि पूरे देश में बिजली चली गई। ऐसा इसलिए हुआ कि पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी अचानक गिर गई। अब हर बात के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराने वाले पाकिस्तानी नेताओं ने अपनी पुरानी आदत के अनुरूप इसके लिए भी भारत को दोषी ठहरा दिया। पाकिस्तान के बड़बोले आंतरिक मंत्री शेख रशीद अहमद ने कहा कि पाकिस्तान में बिजली गुल होने के पीछे भारत का हाथ है।

Pakistan में सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह, लड़ाकू विमान Karachi के ऊपर से उड़ान भरते दिखे

रशीद ने कहा कि भारत ने जानबुझकर पाकिस्तान की बिजली काटी है, ताकि नई दिल्ली में कई दिनों से जारी किसानों के व्यापक प्रदर्शन ( Farmer Protest In India ) से दुनिया का ध्यान भटकाया जा सके।

आपको बता दें कि शनिवार को पाकिस्तान के कराची, इस्लामाबाद, लाहौर, पेशावर और रावलपिंडी समेत कई अहम शहरों में अचाक बिजली चले जाने के कारण अंधेरा छा गया था। इस संबंध में पाकिस्तान ऊर्जा मंत्रालय ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और बताया कि पावर ट्रांसमिशन सिस्टम की फ्रीक्वेंसी में अचानक 50 से 0 की गिरावट होने के कारण देशव्यापी ब्लैकआउट हो गया।

Show More
Anil Kumar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned