scriptदिनदहाड़े चलती स्कूटी से 3 लाख रुपए से भरा बैग लूटा | A bag containing Rs 3 lakh was stolen from a moving scooter in broad daylight | Patrika News
पाली

दिनदहाड़े चलती स्कूटी से 3 लाख रुपए से भरा बैग लूटा

पाली शहर के मस्तान बाबा व व्यास सर्किल के बीच की वारदात, बैंक से रुपए निकालकर जा रहा था व्यापारी, बाइक सवार बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद

पालीJun 15, 2024 / 07:30 pm

Suresh Hemnani

दिनदहाड़े चलती स्कूटी से 3 लाख से भरा बैग लूटा

लूट के बाद बाइक सवार बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद।

पाली शहर में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक पर आए दो बदमाशों ने एक व्यापारी की स्कूटी पर आगे रखा तीन लाख रुपयों से भरा बैग चलती गाड़ी में लूटकर बाइक सवार होकर फरार हो गए। व्यापारी और उसके साथी ने चिल्लांए और उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश तेजी से बाइक भगाकर उनकी आंखों के सामने से ओझल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें दो संदिग्ध बाइक सवार सुमेरपुर की तरफ जाते नजर आए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।
पुलिस के अनुसार शहर के पुराना हाऊसिंग बोर्ड निवासी आनंद मेहता पुत्र भीमसिंह जैन जो बीसीएम प्रोपर्टीज करते हैं। पीडि़त आनंद ने मामले की रिपोर्ट देकर बताया कि सुबह करीब साढ़े 11 बजे वह मस्तान बाबा एक्सिस बैंक गया था। उनके साथ किशनपुरा निवासी गणेशराम सीरवी भी थे। जिन्होंने एक्सिस बैंक से 1 लाख 80 हजार रुपए निकालकर उन्हें दिए। और बैग में 1 लाख 20 हजार 14 जून का फर्म का केश था। बैग में कुल लाख रुपए, चेक बुक, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, हिसाब-किताब लिखने की दो बुक थी। बैंक से वापस वे स्कूटी से ऑफिस के लिए रवाना हुए। रुपयों से भरा बैग स्कूटी के फुटस्टेप पर आगे रखा हुआ था।
स्कूटी पर पीछे उनके साथ गणेशराम बैठा हुआ था। जैसे ही वे मस्तान बाबा से व्यास सर्किल पहुंचे। इस दौरान पीछे से एक बाइक पर दो युवक आए। एक युवक ने तेजी से चलती स्कूटी से आगे रखा रुपयों से भरा बैग झपट्टा मारकर लूटा और व्यास सर्किल से मूडकर वापस मस्तान बाबा की तरफ बाइक दौड़ा दी। हम चिल्लाते हुए उनकी बाइक पीछे स्कूटी लेकर भागे, लेकिन दोनों बदमाश देखते ही देखते उनकी आंखों के सामने से फरार हो गए। वे सुमेरपुर की तरफ बाइक लेकर भागे।

सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाश

कोतवाली थाना प्रभारी किशोरसिंह ने बताया कि वारदात के बाद तुरंत जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई। सीसीटीवी फुटेज खंगाले। जिसमें दोनों संदिग्ध नजर आए है। बाइक चला रहे बदमाश ने हेलमेट पहन रखा है और पीछे बैठे युवक ने टोपी पहन रखी है और रुमाल से अपना मुंह ढक रखा है। घटना के बाद वे सुमेरपुर रोड पर भागे है। टीमें गठित कर उनकी तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Pali / दिनदहाड़े चलती स्कूटी से 3 लाख रुपए से भरा बैग लूटा

ट्रेंडिंग वीडियो