scriptयहां दो मंजिला दुकान में लगी आग, लाखों का सामान स्वाह | Fire broke out in a two-storey shop in Pali Rajasthan | Patrika News
पाली

यहां दो मंजिला दुकान में लगी आग, लाखों का सामान स्वाह

सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया। दुकानदार ने शादियों की सीजन को देखते हुए कुछ दिनों पहले ही माल का स्टॉक किया था।

पालीNov 17, 2023 / 06:44 pm

Rajkamal Ranjan

यहां दो मंजिला दुकान में लगी आग, लाखों का सामान स्वाह

पाली जिले के गुंदोज गांव में किराणा दुकान में आग से जला सामान।

पाली जिले के गुंदोज गांव के बस स्टैंड के पास स्थित एक खुदरा किराणा दुकान में गुरुवार रात करीब तीन बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग से दुकान में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया। दुकानदार ने शादियों की सीजन को देखते हुए कुछ दिनों पहले ही माल का स्टॉक किया था।
गुड़ा एंदला थाने के हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश विश्नोई ने बताया कि गुंदोज बस स्टैंड के पास घांची समाज भवन के बाहर एक रामदेव ट्रेडर्स में गुरुवार रात करीब तीन बजे अज्ञात कारण से आग लग गई। आग की लपटें उठती देख ग्रामीणों ने दुकान मालिक और दमकलकर्मियों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक दो मंजिला किराणा दुकान का सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया।
वही दीवारों में भी दरारें आ गई। पटवार हल्का से भीखाराम आर्य, पटवारी सुनीता मकवाना, रेणु गोस्वामी ने मौके पर पहुंच रिपोर्ट बनाई। दुकान मालिक गुंदोज निवासी कालूराम पुत्र करनाराम घांची ने शादियों का सीजन को देखते हुए दो दिन पहले ही माल का स्टॉक किया था। उसने बताया कि दुकान में रखे उसके सरकारी व अन्य दस्तावेज भी जल गए। वही लाखों रुपए का माल जलकर खाक हो गया।

Hindi News/ Pali / यहां दो मंजिला दुकान में लगी आग, लाखों का सामान स्वाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो