scriptWatch Video : गुजरात से बिना बिल जोधपुर ले जा रहा था मूर्तियां, एफएसटी उडनदस्ता टीम ने धरा | FST flying squad team caught idols without bill in Pali | Patrika News
पाली

Watch Video : गुजरात से बिना बिल जोधपुर ले जा रहा था मूर्तियां, एफएसटी उडनदस्ता टीम ने धरा

पाली जिले के रोहट पंचायत समिति क्षेत्र के गाजनगढ़ टोल नाके पर कार्रवाई

पालीNov 04, 2023 / 09:08 pm

Rajkamal Ranjan

Watch Video : गुजरात से बिना बिल जोधपुर ले जा रहा था मूर्तियां, एफएसटी उडनदस्ता टीम ने धरा

पाली जिले के रोहट पंचायत समिति क्षेत्र के गाजनगढ़ टोल नाके पर एफएसटी उडनदस्ता टीम ने की कार्रवाई

त्योहारी सीजन में अवैध रूप से सामग्री का परिवहन किया जा रहा है। विधानसभा चुनाव की आचार संहिता के बावजूद बिना बिल या अन्य जगहों के नाम के बिल से सामग्री ले जाई जा रही है।
शनिवार को पाली जिले के रोहट पंचायत समिति क्षेत्र के गाजनगढ़ टोल नाके पर एफएसटी उडनदस्ता टीम एक व पुलिस ने नाकाबंदी कर एक वाहन से बिना बिल की एक लाख की सामग्री जब्त की, जिसे वाणिज्य कर अधिकारी के सुपुर्द की गई।
उपखण्ड मजिस्ट्रेट अशोक कुमार विश्नोई ने बताया कि उड़नदस्ता टीम 1 (एफएसटी) के प्रभारी महेंद्र चौधरी के नेतृत्व में टीम ने नाकाबंदी कर एक कार की तलाशी ली। इसमें अहमदाबाद निवासी अशोक कुमार की कार से लगभग एक लाख रुपए की 1000 से अधिक की मेटल की मूर्तियां बरामद की गई। इसकी खरीद का दस दिन पुराना एक बिल मुम्बई से वडोदरा व दूसरा राजकोट से वडोदरा का बना हुआ था।
इन बिलों में लिखी सामग्री के अलावा काफी सामग्री बिना बिल की थी। ये मूर्तियां वाणिज्य कर सहायक आयुक्त बनवारी लाल को सुपुर्द की गई। इस मौके एएसआई दौलतसिंह , कांस्टेबल शंकरलाल बोस, पुरकाराम, ओम प्रकाश चौधरी आदि मौजूद रहे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pcj5i

Hindi News/ Pali / Watch Video : गुजरात से बिना बिल जोधपुर ले जा रहा था मूर्तियां, एफएसटी उडनदस्ता टीम ने धरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो