scriptVIDEO : पुलिस ने बच्चे चुराने की बात से किया इनकार, पकड़ी गई नाबालिग किशोरी को बाल कल्याण समिति को सौंपा | Police caught a minor teenager in case of stealing child in Pali | Patrika News

VIDEO : पुलिस ने बच्चे चुराने की बात से किया इनकार, पकड़ी गई नाबालिग किशोरी को बाल कल्याण समिति को सौंपा

locationपालीPublished: Aug 19, 2019 08:41:06 pm

Submitted by:

Suresh Hemnani

– सगाई का झांसा देकर नाबालिग किशोरी को भोपाल से पाली लाई थी महिला, अब फरार- देर रात पकड़ी गई किशोरी ने सुनाई दास्तां, पुलिस ने सीडब्लूसी को सौंपा

Police caught a minor teenager in case of stealing child in Pali

VIDEO : पुलिस ने बच्चे चुराने की बात से किया इनकार, पकड़ी गई नाबालिग किशोरी को बाल कल्याण समिति सौंपा

पाली। शहर के नया हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में झाडिय़ों में छुपी किशोरी को पकडकऱ पुलिस के हवाले करने के मामले में किशोरी ने अपनी दास्तां पुलिस को सुनाई है। किशोरी का कहना है कि वह भोपाल की रहने वाली है। एक महिला उसे सगाई का झांसा देकर यहां लाई, अब महिला फरार हो गई। वह रात के अंधेरे में रास्ता भटक गई, डर के चलते वह झाडिय़ों में छुपी। फिलहाल पुलिस ने उसे बाल कल्याण समिति को सौंप दिया। उसकी मां अभी पाली पहुंची नहीं है।
हाउसिंग बोर्ड पुलिस चौकी प्रभारी गोविंद दान के अनुसार अब तक पूछताछ में यह सामने आया है कि किशोरी 17 साल की है। वह भोपाल के टीडी हॉस्पिटल के निकट ईदगाह क्षेत्र की रहने वाली है। उसके पिता नहीं है। किशोरी को एक महिला सगाई का झांसा देकर यहां लाई। उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। पाली में जहां उसे जाना था, वह रास्ता भी भूल गई और महिला ने उसका साथ छोड़ दिया। ऐसे में रात हो गई। डर के चलते वह झाडिय़ों में छुप गई।
लोगों ने बच्चे चुराने की अफवाह फैलाई और उसे पकडकऱ पुलिस के हवाले किया। पुलिस उस महिला की भी तलाश कर रही है, जो उसे लेकर आई। साथ ही किशोरी की मां को इत्तला कर दी गई है। वह मंगलवार को पाली पहुंचेगी। इधर, बच्चे चुराने जैसी बात से पुलिस ने इनकार किया है, इसके बावजूद इस घटनाक्रम में पुलिस जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो