script

VIDEO : पाली पुलिस अधीक्षक ने देर तक जारी किया ये आदेश, पुलिस महकमे में मच गया हडक़ंप

locationपालीPublished: Sep 13, 2019 11:02:06 am

Submitted by:

Suresh Hemnani

-पुलिस बेड़े में भारी फेरबदल
Police transfer list released :-कई थाना प्रभारी बदले-गौतम जैन होंगे पाली के कोतवाल

VIDEO : पाली पुलिस अधीक्षक ने देर तक जारी किया ये आदेश, पुलिस महकमे में मच गया हडक़ंप

VIDEO : पाली पुलिस अधीक्षक ने देर तक जारी किया ये आदेश, पुलिस महकमे में मच गया हडक़ंप

पाली। Police transfer list released : पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने आदेश जारी कर 10 पुलिस निरीक्षक व 18 उप निरीक्षकों के तबादले किए हैं। देर रात को जारी किए गए इस आदेश से एक बार पुलिस महकमे में हडक़ंप मच गया।
आदेश के तहत सुमेरपुर थाना प्रभारी गौतम जैन को पाली सिटी कोतवाल लगाया गया है। विकास कुमार को पुलिस लाइन से ट्रांसफर नगर थाना प्रभारी तथा लता बेगड़ को ट्रांसपोर्ट नगर थाने से महिला अत्याचार निवारण प्रकोष्ठ में लगाया। मानव तस्करी विरोधी यूनिट से घेवरराम को महिला थाना प्रभारी, भंवरलाल को देसूरी से सदर थाना प्रभारी, सुरेश चौधरी को सदर थाने से जैतारण थानाप्रभारी, बलभद्र को महिला थाने से बाली थाना प्रभारी, भवरसिंह जाखड़ को एससी-एसटी सेल पाली से देसूरी थाना प्रभारी, रविंद्र सिंह को जैतारण से सुमेरपुर थानाप्रभारी तथा बुधराम चौधरी को लाइन से संचित निरीक्षक बनाया गया।
इसी तरह 18 उपनिरीक्षकों के भी तबादले किए गए, जिसमें अमराराम को ट्रांसपोर्ट नगर थाने से शिवपुरा थाना प्रभारी, सीमा जाखड़ को फालना से सोजत रोड थाना प्रभारी, सुरेंद्र कुमार को सोजत रोड से बगड़ी नगर थाना प्रभारी, गोपाल विश्नोई को जिला विशेष शाखा से मारवाड़ जंक्शन थाना प्रभारी, भंवरलाल को कोतवाली से नाना थाना, हुकम गिरी को बगड़ी से रानी थानाप्रभारी, अरविंद कुमार को शिवपुरा से फालना थानाप्रभारी, मनोज सामरिया को औद्योगिक से खिंवाड़ा थाना प्रभारी, गीता सिंह को महिला थाना से यातायात शाखा प्रभारी पाली, अयूब खान को लाइन से कोतवाली, सुरेश सारण को खिंवाड़ा से औद्योगिक थाना, कमला को लाइन से महिला थाना, लक्ष्मण सिंह को लाइन से जैतपुर चौकी, पर्वत सिंह को रानी से ट्रांसपोर्ट नगर, निरमा को यातायात से औद्योगिक, रघुनाथ सिंह को लाइन से अपराध शाखा तथा भंवरसिंह को जैतारण से लाइन में लगाया गया। इसके साथ ही आठ हैड कांस्टेबल के भी तबादले किए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो