scriptWatch Video: वीर प्रभु की जय… हर कोई बोला, आ गया आनन्द, मिल गए अपने | Vande Jinshasan Express train welcomed at railway station of Pali | Patrika News
पाली

Watch Video: वीर प्रभु की जय… हर कोई बोला, आ गया आनन्द, मिल गए अपने

शत्रुंजय, गिरनार, बाहुबली तीर्थ यात्रा संघ। पाली के रेलवे स्टेशन पर किया भव्य स्वागत।

पालीJan 08, 2024 / 05:33 pm

Rajkamal Ranjan

Watch Video: वीर प्रभु की जय... हर कोई बोला, आ गया आनन्द, मिल गए अपने

पाली के रेलवे स्टेशन पहुंची वंदे जिनशासन एक्सप्रेस ट्रेन।

जैन युवा संगठन की ओर से 25 दिसम्बर को वंदे जिनशासन एक्सप्रेस में पाली से रवाना तीर्थ यात्रा संघ सोमवार दोपहर को पाली लौटा तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। तीर्थयात्रियों के स्वागत को जैन समाज के साथ शहरवासी भी उत्साहित नजर आए। रेलवे स्टेशन पर इस दौरान उल्लास का माहौल नजर आया।
तीर्थ यात्रा की विशेष ट्रेन वंदे जिनशासन एक्सप्रेस से नीचे उतरते ही वीर प्रभु के जयकारे गूंज उठे। तीर्थ यात्रियों ने कहा आनन्द आ गया, जिनको नहीं जानते थे। जो ट्रेन में चढ़ने से पहले पराए थे, वे भी अपने हो गए। प्रभुजी के दर्शन से धन्य हो गए।
बैण्ड बाजों व ढोल की थाप के साथ अगवानी
जिनशासन एक्सप्रेस के पाली आने से पहले ही यात्रियों के स्वागत के लिए लोगों का रेलवे स्टेशन पर हुजूम उमड़ा। ढोल की थाप और बैण्ड बाजों की मधुर धुन के साथ स्वागत को आतुर लोग करीब एक घंटे से अधिक समय तक स्टेशन पर इंतजार करते रहे। ट्रेन के एक से दूसरे स्टेशन को पार करने की जानकारी फोन पर लेते रहे।
जैसे ही ट्रेन पाली स्टेशन पर पहुंची व यात्री नीचे उतरे, शहरवासियों ने माला पहनाकर उनका स्वागत किया। तीर्थ यात्रियों के चरण छूकर आशीर्वाद लिया। वहीं तीर्थ यात्रियों ने अपने से बड़ों के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8r9qix

Hindi News/ Pali / Watch Video: वीर प्रभु की जय… हर कोई बोला, आ गया आनन्द, मिल गए अपने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो