script एसआइ प्रभात रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपी कृष्णा दास ने किया सरेंडर | Bihar News: Krishna Das, main accused in Ranjan murder case, surrender | Patrika News

एसआइ प्रभात रंजन हत्याकांड के मुख्य आरोपी कृष्णा दास ने किया सरेंडर

locationपटनाPublished: Nov 24, 2023 05:56:17 pm

Submitted by:

Pulakit Sharma

- 10 दिन से पुलिस कर रही थी तलाश

- वकील के साथ जमुई कोर्ट पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

एसआइ रंजन हत्याकांड का मुख्य आरोपी कृष्णा दास
एसआइ रंजन हत्याकांड का मुख्य आरोपी कृष्णा दास
Bihar News: जमुई. एसआई प्रभात रंजन हत्या मामले का मुख्य आरोपी कृष्णा दास ने शुक्रवार को जमुई न्यायालय में सरेंडर कर दिया है। पिछले 10 दिनों से लगातार पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में छापेमारी कर रही थी, लेकिन वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहा था। पुलिस उस पर अपनी दबिश लगातार तेज कर रही थी और मामले में कृष्णा दास के माता-पिता और पत्नी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। साथ ही पुलिस कृष्णा दास के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई के लिए प्रयासरत थी। शुक्रवार को कृष्णा दास जमुई कोर्ट पहुंचा और वहां उसने आत्मसमर्पण कर दिया। हालांकि कृष्णा दास के कोर्ट पहुंचने की भनक तक पुलिस को नहीं लग सकी। 14 नवंबर को बालू कारोबारियों ने एसआई प्रभात रंजन की उस वक्त ट्रैक्टर चढ़कर उनकी हत्या कर दी थी, जब वह अवैध रूप से हो रहे बालू के कारोबार को रोकने का प्रयास कर रहे थे।
Bihar News: उस दिन प्रभात रंजन को यह सूचना मिली थी कि गरही थाना क्षेत्र के चननवर पुल के पास अवैध रूप से बालू का कारोबार किया जा रहा है। वह मामले में छापेमारी करने पहुंचे थे। बालू कारोबारी ने उन्हें ट्रैक्टर से रौंद दिया था। राजेश कुमार साह नामक होमगार्ड जवान अभी भी गंभीर रूप से घायल है। इस मामले में पुलिस ने गरही थाना में हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने मामले में नवादा के कौवाकोल थाना क्षेत्र के महूलियाटांड़ निवासी मिथिलेश ठाकुर, नवादा जिले के कौवाकोल थाना क्षेत्र के महुलियाटांड़ गांव से पवन दास के अलावा कृष्णा दास की पत्नी, माता और पिता को भी गिरफ्तार किया था।
Bihar News: जमुई कोर्ट के अधिवक्ता प्रसिद्ध नारायण सिंह ने बताया कि गढ़ी थाना में 14 तारीख को एसआई प्रभात रंजन की हत्या हुई थी। कृष्ण रविदास मुख्य अभियुक्त था जो की आज जमुई कोर्ट मेरे पास आया और बोला कि हम कोर्ट में सरेंडर करना चाहते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो