scriptनए साल की शुरुआत प्रेमियों के लिए नहीं रही अच्छी, कहीं हुई पिटाई तो कहीं वीडियो वायरल | Bihar News: Love Couple Lynched In Supaul And Khagaria Bihar | Patrika News

नए साल की शुरुआत प्रेमियों के लिए नहीं रही अच्छी, कहीं हुई पिटाई तो कहीं वीडियो वायरल

locationपटनाPublished: Jan 02, 2020 08:07:27 pm

Submitted by:

Prateek

अलग-अलग इलाकों से ऐसे मामले सामने आए (Love Story) हैं जिनसे (Indian Love Story) पता चलता है कि (Bihar News) कानून व्यवस्था (Khagaria News) चरमरा (Supaul News) गई है…

नए साल की शुरुआत प्रेमियों के लिए नहीं रही अच्छी, कहीं हुई पिटाई तो कहीं वीडियो वायरल

नए साल की शुरुआत प्रेमियों के लिए नहीं रही अच्छी, कहीं हुई पिटाई तो कहीं वीडियो वायरल

(पटना): बिहार के अलग—अलग जिलों से ऐसे मामले सामने आए हैं जिनसे पता चलता है कि राज्य में कानून व्यवस्था चरमरा गई है। सुपौल जिले में प्रेमी जोड़े को खुंटे से बांधकर पिटाई कर दी गई। दूसरा मामला खगड़िया जिले से सामने आया है जहां प्रेमी युवक को पेड़ से बांधकर उसकी धुनाई की गई। पुलिस पीड़ित को थाने ले जा रही थी, ग्रामीणों ने पथराव कर उसे छुड़ा लिया।

 

सुपौल जिले के एक गांव में प्रेमी जोड़े की बेहरमी से पिटाई कर दी गई। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मारपीट में मुख्य रूप से गांव का सरपंच महेंद्र सरदार शामिल है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार यह घटना जदिया थाना क्षेत्र के एक गांव की है। बताया जा रहा है कि प्रमोद मंडल नामक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। संबंधित महिला के बच्चे भी हैं। गांव वालों को इसकी भनक लगी तो वह मौके पर पहुंच गए। कुछ ही देर में भीट इकट्ठा हो गई। सरपंच और अन्य लोगों ने मिलकर महिला और उसके प्रेमी को अलग-अलग खूंटे से बांध दिया। इसके बाद जमकर धुनाई कर दी। दोनों छोड़ देने की गुहार लगाते रहे लेकिन तमाशबीन भीड़ वीडियो बनाती रही। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी—प्रेमिका को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों का इलाज चल रहा है। इधर मंगलवार को घटना का वीडियो वायरल हो गया। पुलिस ने स्वत: मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।


खगड़िया में मरांच गांव निवासी एक युवक का पिपरा गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी घर से भाग गए थे। मामला पंचायत तक पहुंचा तो लड़की वापस घर चली गई। गुरुवार को प्रेमी युवक पिपरा गांव के बजार पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़कर उसे खूब पीटा। युवक से मारपीट करने के बाद उसे दुकान में बंद कर दिया गया। सूचना लड़के के घर वालों तक पहुंची तो वह लड़की के घर के बाहर जुट गए। मामला बढ़ा तो सूचना पुलिस तक पहुंची। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक को दुकान से बाहर निकाल कर अपने साथ ले जाने लगी। तभी वहां लड़के की तरफ से आए लोगों ने युवक को पुलिस के हाथों से छुड़वा लिया और अपने साथ ले गए। वहां मौजूद पुलिस सब कुछ देखती रही। यह दोनों ही मामले क्षेत्र में चर्चा का विषय बने रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो