script अवैध संबंधों में रोड़ा बने चाचा की हत्या, चाची-भतीजे के इश्क ने तबाह कर ली जिंदगी | Murder of uncle became a hindrance in illicit relationship between aunt and nephew in Pilibhit | Patrika News

अवैध संबंधों में रोड़ा बने चाचा की हत्या, चाची-भतीजे के इश्क ने तबाह कर ली जिंदगी

locationपीलीभीतPublished: Oct 26, 2023 03:51:14 pm

Submitted by:

Vishnu Bajpai

Nephew Killed Uncle: यूपी के पीलीभीत जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां चाची-भतीजे के इश्क में रोड़ा बने चाचा की बेहरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इसका खुलासा किया तो सुनने वाले हैरान रह गए। आइए जानते हैं पूरा मामला...

murder_in_pilibhit.jpg
Murder in Pilibhit: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में 25 साल की चाची को अपने जेठ के बेटे से इश्क हो गया। चाचा को इस बात की जानकारी हुई तो उसने विरोध जताया। इसपर भतीजे ने अपने और चाची के इश्क में रोड़ा बने चाचा को ही रास्ते से हटा दिया। युवक ने अपने चाचा के सिर में डंडा मारकर बड़ी बेरहमी से उनका कत्ल किया। इसके बाद शव को खेतों में फेंक दिया। सुबह होने पर लोगों ने शव खेत में पड़ा देखा तो गांव में सनसनी फैल गई। आनन-फानन मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। इसमें सिर में भारी चीज से प्रहार कर हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने परिवार के लोगों से पूछताछ शुरू की। इसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार किया तो उसने पूरी कहानी बयां कर दी। फिलहाल उसे जेल भेज दिया गया है। जबकि चाची की भूमिका की जांच की जा रही है।
घटना पीलीभीत के गजरौला थानाक्षेत्र की है। यहां 23 अक्टूबर को एक गांव निवासी 28 साल के नंदलाल का शव उसके ही खेत में पड़ा मिला था। सुबह करीब 8 बजे पुलिस को ग्रामीणों ने इसकी सूचना दी। खेत में शव मिलने की सूचना पर एएसपी, सीओ सिटी और गजरौला पुलिस ने मौके का मुआयना किया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं खेत के पास ही युवक की बाइक खड़ी मिली और चॉबी बाइक में लगी थी। मंगलवार को युवक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमें सिर में भारी चीज मारकर हत्या की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। इसमें गांव वालों ने पुलिस को चाची और भतीजे के बीच इश्क की जानकारी दी।
पांच साल से दोनों के बीच चल रहा प्रेम प्रसंग, अवैध संबंधों में बाधक बना था चाचा
इसके बाद पुलिस ने आरोपी भतीजे को पकड़ा और कड़ाई से पूछताछ शुरू की। इसपर आरोपी ने पूरी सच्चाई बयां कर दी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले 5 साल से उसका और चाची का प्रेम प्रसंग चल रहा है। एक साल पहले चाचा को दोनों की लव स्टोरी की भनक लगी। इसके बाद दोनों में कई बार इस बात को लेकर झगड़ा भी हुआ, लेकिन चाची और भतीजे का इश्क अनवरत जारी रहा। दोनों में कई बार शारीरिक संबंध भी बने। आलम यह था कि दोनों एक दूसरे से दूर नहीं रह पा रहे थे। बीच में चाचा रोड़ा बन रहे थे। इसलिए उन्हें रास्ते से हटा दिया।
पूछताछ में पहले गुमराह किया फिर सच उगला तो पुलिस के भी उड़े होश
आरोपी भतीजे ने बताया कि उसके चाचा नंदलाल उत्तराखंड के रुद्रपुर स्थित एक फैक्ट्री में मजदूरी करते थे। वह ज्यादातर घर से बाहर ही रहते हैं। ऐसे में उसे और चाची को कोई दिक्कत नहीं होती थी। एक साल पहले जब चाचा को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने चाची को उनके बरखेड़ा थानाक्षेत्र स्थित मायके भेज दिया। हत्या से तीन दिन पहले नंदलाल अपने गांव आया था। यहां चाची को लेकर आरोपी आकाश से बहस हो गई। इस दौरान गुस्से में आकाश ने नंदलाल के सिर में डंडा मार दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि आरोपी ने हत्या करना स्वीकार कर लिया है। इस हत्या में चाची की क्या भूमिका रही, पुलिस इसकी जांच कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। आरोपी आकाश ने पुलिस को बताया कि उसने हत्या करने के बाद चाची से बात की थी। इसके बाद घर आकर सो गया। थोड़ी देर बाद उठकर खेत में चाचा को देखने गया था। हालांकि उनकी मौत हो चुकी थी। एएसपी अनलि कुमार यादव ने बताया कि पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। चाची की भूमिका की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो