scriptBIG NEWS: जंगली हाथियों का उत्पात, किसानों को कुचला, एक की मौत | wild elephants crushed farmers, one killed | Patrika News

BIG NEWS: जंगली हाथियों का उत्पात, किसानों को कुचला, एक की मौत

locationपीलीभीतPublished: Jun 27, 2019 03:11:28 pm

Submitted by:

jitendra verma

गाँव में हाथी पहुंचने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और हाथियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

wild elephants crushed farmers, one killed

BIG NEWS: जंगली हाथियों का उत्पात, किसानों को कुचला, एक की मौत

पीलीभीत। जंगल से बहेड़ी इलाके में भटक कर पहुंचे दो जंगली हाथियों ने जमकर उत्पात मचाया। हाथियों ने खेत पर काम कर रहे किसानों पर हमला कर दिया और दो किसानों को अपने पैर से कुचल दिया। हाथियों के इस हमले से एक किसान की मौत हो गई जबकि एक किसान बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लोगों ने पटाखे दाग कर हाथियों को खदेड़ा। गाँव में हाथी पहुंचने की सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है और हाथियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।
बहेड़ी इलाके के भट्टी वाली गोटिया गांव में हाथी पहुँचने से हड़कम्प मच गया। हाथी गन्ने के खेत में घुस गए और खेत में काम कर रहे किसानों पर हमला कर दिया। हाथियों के हमले से किसान लाखन सिंह उम्र 40 वर्ष की मौत हो गई जबकि एक अन्य किसान घायल हो गया। हाथियों को गांव वालों ने पटाखे दाग कर खदेड़ा। गांव में हाथी पहुँचने की सूचना पर वन विभाग की टीम, पुलिस व 108 एम्बुलेंस मौके पर तैनात कर दी गई है।
वन विभाग की टीम हाथियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है।डीएफओ भरतलाल का कहना है कि दो जंगली हाथी भट्टी वाली गौटिया में आ गए है जिन्हें पकड़ने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही हाथियों को पकड़ लिया जाएगा और जंगल में छोड़ दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो