scriptपीएम मोदी के राजीव गांधी वाले बयान पर अहमद पटेल का पलटवार, बोले-शहीद को गाली देना कायरता | ahmad patel attack on pm modi his statement former pm rajiv gandhi | Patrika News

पीएम मोदी के राजीव गांधी वाले बयान पर अहमद पटेल का पलटवार, बोले-शहीद को गाली देना कायरता

locationनई दिल्लीPublished: May 09, 2019 05:30:22 pm

राजीव गांधी पर पीएम मोदी के बयान के बाद बवाल
कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल ने किया पलटवार
बोले- शहीद पर बयानबाजी कायरता की निशानी

ahmad

राजीव गांधी पर पीएम मोदी के बयान का अहमद पटेल ने किया पलटवार, बोले-शहीद को गाली देना कायरता

नई दिल्ली। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर दिया गया मौजूदा पीएम मोदी का बयान लगातार तूल पकड़ रहा है। कांग्रेस की ओर से लगातार पीएम मोदी के इस बयान की आलोचन की जा रही है। गुरुवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता अहमद पटेल ने पीएम मोदी पर हमला बोला। पटेल ने ट्वीट के जरिये पीएम मोदी की आलोचन करते हुए लिखा कि शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी है।

अहमद पटेल यही नहीं रुके उन्होंने लिखा भाजपा की समर्थन वाली वीपी सिंह की सरकार ने अपने शासनकाल में राजीव गांधी को अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी थी। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने हाल में अपने बयान में कहा था कि पूर्व पीएम राजीव गांधी राजनीति में आए तो थे क्लीन इमेज के साथ लेकिन उनका गए भ्रष्ट इमेज के साथ। पीएम मोदी को इसी बयान के चलते देशभर से कड़ी आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।
अहमद पटेल ये किया ट्वीट
अमद पटेल ने ट्वीट कर कहा, ” शहीद पीएम को गाली देना कायरता की निशानी है। उनकी हत्या के लिए कौन जिम्मेदार है? भाजपा के समर्थन वाली वीपी सिंह सरकार ने उन्हें उस वक्त अतिरिक्त सुरक्षा नहीं दी। राजीव जी ने सिर्फ नफरत के कारण अपनी जान गवांई।” पटेल ने ये भी कहा कि, ” अब हमारे बीच वह बेबुनियाद आरोपों और अपशब्दों का जवाब देने के लिए नहीं हैं।”
https://twitter.com/ahmedpatel/status/1126322620117336064?ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने राजीव गांधी के बयान के बाद एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने आईएनएस विक्रांत को लेकर राजीव गांधी का नाम जोड़ा है। पीएम मोदी ने आरोप लगाया है कि दिवंगत नेता राजीव गांधी ने आईएनएस विराट का इस्तेमाल टैक्सी के तौर पर किया है। छुट्टी मनाने के लिए उन्होंने इस युद्ध पोत का इस्तेमाल किया।
आपको बता दें कि पीएम मोदी के बयान के बाद जेएनयू से भी कई छात्रों ने विरोध जताया और इसे शहीद का अपमान बताया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा सैम पित्रोदा समेत कई दिग्गज नेताओं ने पीएम मोदी के इस बयान की कड़ी निदा की। यही नहीं विपक्षी दलों में आप नेता और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, समेत कई नेताओं को मोदी के बयान की आलोचना की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो