scriptAIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, हिंदू मान्‍यताओं को खुद तक सीमित रखें बाबा रामदेव | AIMIM Chief Asaduddin encounter Baba Ramdev keep Hindu belief limited | Patrika News

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, हिंदू मान्‍यताओं को खुद तक सीमित रखें बाबा रामदेव

locationनई दिल्लीPublished: Feb 10, 2019 09:55:54 am

Submitted by:

Dhirendra

किसी ने न तो हमारे पूर्वजों को और न ही हमें मुसलमान बनने के लिए मजबूर कर सकता है। हम खुद की मर्जी से इसके फॉलोअर्स हैं।

asduddin owaisi

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार, हिंदू मान्‍यताओं को खुद तक सीमित रखें बाबा रामदेव

नई दिल्‍ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बाबा रामदेव के बयान पर पलटवार किया है। उन्‍होंने बाबा रामदेव से कहा है कि वो अपनी मान्यताओं को अपने तक ही सीमित रखें, अपनी मान्यताओं को किसी पर थोपना गलत है। न ही उसे मुसलमानों पर थोपने का प्रयास करें। ऐसा करना उन्‍हें भी महंगा पड़ सकता है।
इच्‍छा से हूं मुसलमान
असदुद्दीन ओवैसी ने बाबा रामदेव के बयान पर कहा कि इस तरह का बयान आरएसएस और संघ परिवार वाले देते हैं। उनका मकसद मुसलमानों को भ्रमित करना है। लेकिन मैं उन्‍हें इस मकसद में कामयाब नहीं होने दूंगा। इन बयानों में कोई दम नहीं है। हम अपनी इच्छा से मुसलमान हैं। हमारे पूर्वजों को किसी ने इसके लिए मजबूर नहीं किया।
रामदेव ने क्‍या कहा था?
गुजरात में एक योग शिविर में हिस्सा लेने के दौरान मीडिया से बातचीत में रामदेव ने कहा था कि भगवान राम केवल हिंदुओं के नहीं, बल्कि मुसलमानों के भी पूर्वज हैं। इसलिए मुसलमानों को अपनी जड़ों की तरफ झांकने की जरूरत है। अगर वो ऐसा करेंगे तो हिंदू-मुस्लिम का विवाद खुद-ब-खुद समाप्‍त हो जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो