scriptराम मंदिर के पक्ष में बीजेपी लेकिन कांग्रेस अटका रही रोड़ा: अमित शाह | Amit Shah says BJP wants Ram Mandir in Ayodhya to be constructed at earliest | Patrika News

राम मंदिर के पक्ष में बीजेपी लेकिन कांग्रेस अटका रही रोड़ा: अमित शाह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2019 08:42:47 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अयोध्या में राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण में हो रही देरी की अपनी एक अलग ही वजह बताई है।

Amit Shah

राम मंदिर के पक्ष में बीजेपी लेकिन कांग्रेस अटका रही रोड़ा: अमित शाह

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अधिवेशन की ओर देश का ध्यान खिंचने के लिए बड़ा इंतजाम किया है। रामलीला मैदान में दो दिनों के लिए अस्थाई पीएमओ तक बना दिया गया है। अधिवेशन की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण से हुई। शाह ने यहां से अयोध्या में राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण की बात कहकर एक और चुनावी पत्ता फेंक दिया है।

भव्य राम मंदिर के पक्ष में बीजेपी: शाह

अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या में राम जन्म भूमि पर जल्द से जल्द भव्य मंदिर के निर्माण के पक्ष में है, लेकिन कांग्रेस इसमें रोड़े अटका रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है राम जन्म भूमि स्थल पर जल्द से जल्द भव्य मंदिर का निर्माण हो। उच्चतम न्यायालय में मामला चल रहा है। हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द फैसला हो।

आलोक वर्मा ने मजबूर होकर दिया नौकरी से इस्तीफा? जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

https://twitter.com/hashtag/RamMandir?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘कांग्रेस अटका रही राम मंदिर में रोड़ा’

एक ओर शाह ने खुद कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट है इसलिए सरकार कुछ नहीं सकती, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसमें एक के बाद एक रोड़े अटकाने का काम कर रही है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील कपिल सिब्बल ने उच्चतम न्यायालय में सुनवाई 2019 के आम चुनाव तक टालने की अपील की थी। उन्होंने कांग्रेस से इस मामले में अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने पीएम मोदी बात दुहराते हुए कहा कि हम संवैधानिक रूप से राम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो