राम मंदिर के पक्ष में बीजेपी लेकिन कांग्रेस अटका रही रोड़ा: अमित शाह

राम मंदिर के पक्ष में बीजेपी लेकिन कांग्रेस अटका रही रोड़ा: अमित शाह

Chandra Prakash Chourasia | Publish: Jan, 11 2019 07:06:20 PM (IST) | Updated: Jan, 11 2019 08:42:47 PM (IST) राजनीति

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अयोध्या में राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण में हो रही देरी की अपनी एक अलग ही वजह बताई है।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी ने अपने राष्ट्रीय अधिवेशन की ओर देश का ध्यान खिंचने के लिए बड़ा इंतजाम किया है। रामलीला मैदान में दो दिनों के लिए अस्थाई पीएमओ तक बना दिया गया है। अधिवेशन की शुरुआत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के भाषण से हुई। शाह ने यहां से अयोध्या में राम जन्म भूमि पर भव्य मंदिर के निर्माण की बात कहकर एक और चुनावी पत्ता फेंक दिया है।

भव्य राम मंदिर के पक्ष में बीजेपी: शाह

अमित शाह ने कहा कि उनकी पार्टी अयोध्या में राम जन्म भूमि पर जल्द से जल्द भव्य मंदिर के निर्माण के पक्ष में है, लेकिन कांग्रेस इसमें रोड़े अटका रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है राम जन्म भूमि स्थल पर जल्द से जल्द भव्य मंदिर का निर्माण हो। उच्चतम न्यायालय में मामला चल रहा है। हम कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द फैसला हो।

आलोक वर्मा ने मजबूर होकर दिया नौकरी से इस्तीफा? जानिए इसके पीछे की बड़ी वजह

'कांग्रेस अटका रही राम मंदिर में रोड़ा'

एक ओर शाह ने खुद कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट है इसलिए सरकार कुछ नहीं सकती, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पर आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी इसमें एक के बाद एक रोड़े अटकाने का काम कर रही है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और वकील कपिल सिब्बल ने उच्चतम न्यायालय में सुनवाई 2019 के आम चुनाव तक टालने की अपील की थी। उन्होंने कांग्रेस से इस मामले में अपना रुख स्पष्ट करने को कहा। उन्होंने पीएम मोदी बात दुहराते हुए कहा कि हम संवैधानिक रूप से राम मंदिर बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned