scriptPM मोदी के भाषण पर ओवैसी का पलटवार- ‘उनको शाहबानो याद, लेकिन अखलाक व पहलू खान को भूले’ | Asaduddin Owaisi targets PM Narendra Modi Lok sabha Speech | Patrika News

PM मोदी के भाषण पर ओवैसी का पलटवार- ‘उनको शाहबानो याद, लेकिन अखलाक व पहलू खान को भूले’

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2019 02:59:25 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Asaduddin Owaisi ने PM Narendra Modi पर साधा निशाना
Lok sabha प्रधानमंत्री मोदी के भाषण पर किया पलटवार
पूछा- भाजपा से कितने मुस्लिम सांसद जीत कर आए

 

Asaduddin Owaisi targets PM Narendra Modi

PM मोदी के भाषण पर ओवैसी का पलटवार- अगर हम गटर में हैं तो बाहर निकालिए

नई दिल्ली। संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के भाषण पर आल इंडिया मजलिस-इ-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार ( Asaduddin Owaisi targets PM Narendra Modi ) किया है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि PM ने शाहबानो को याद किया लेकिन क्या उन्हें तबरेज अंसारी, अखलाक, पहलू खान याद नहीं थे? क्या उन्हें याद नहीं था कि उनके मंत्री ने अलीमुद्दीन अंसारी के हत्यारों को माला पहनाई थी? अगर कोई ‘गटर ’टिप्पणी कर रहा है, तो आप मुसलमानों को आरक्षण क्यों नहीं देते? उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद ( Babri Masjid ) नरसिम्हा राव ( Narasimha Rao ) की सरकार में गिराई गई थी। अगर हम गटर में हैं, तो फिर हमें गटर से बाहर निकालिए।

 

https://twitter.com/ANI/status/1143759350458011648?ref_src=twsrc%5Etfw

हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM MP Asaduddin Owaisi ) ने सवाल उठाते हुए पूछा कि इस बार लोकसभा चुनाव ( Loksabha election 2019 ) में भाजपा ( BJP ) से कुल कितने मुस्लिम जीते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पिछड़ों के नाम पर मुसलमानों को आरक्षण देने की बात तो कहते, लेकिन देने क्यों नहीं। गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने राष्ट्रपति के अभिभाषण का जवाब दिया था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस ( Congress ) सरकार में मंत्री रहे एक नेता के बयान का भी उदाहरण दिया।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1143759348172066816?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने ( AIMIM MP Asaduddin Owaisi ) कहा कि यह बात किसी और ने नहीं, बल्कि कांग्रेस के मंत्री ने खुद कही थी कि कांग्रेस यह समझती है कि मुस्लिमों के उत्थान की जिम्मेदारी उसकी नहीं है। अगर मुस्लिम गटर में पड़े रहना चाहते हैं तो उनको वहीं पड़े रहने दो। यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ( PM Narendra Modi ) ने कांग्रेस के मंत्री उस इंटरव्यू का यूट्यूब लिंक शेयर करने तक की बात कह दी। उन्होंने कहा कि इंटरव्यू में मंत्री (आरिफ मोहम्मद खान) ने कहा है कि नरसिम्हा राव ने उनसे कहा था कि ये (मुस्लिम) पार्टी के वोटर हैं, इसलिए हम भला उन्हें नाराज क्यों करें।

 

 

Asaduddin Owaisi targets PM Narendra Modi

हम कोई समाज सुधारक नहीं और न ही कांग्रेस ऐसा कोई काम कर रही है। हम केवल पॉलिटक बिजनेस में हैं। ऐसे में अगर कोई गटर में पड़े रहना चाहता है तो उसको वहीं पड़े रहने दो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो