script

बीजेपी को बड़ा झटका, पश्चिम बंगाल से पार्टी में शामिल हुए नेताओं ने छोड़ने का बनाया मन

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2019 10:15:17 am

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका
हाल में पार्टी में शामिल हुए नेताओं छोड़ रहे बीजेपी
बीजेपी आलाकमान ने शुरू किया मंथन, अभी नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

eb7xetlxoaipreu_201908110242.jpg
नई दिल्ली। देशभर में सदस्यता अभियान चला कर ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी से जोड़ने में जुटी बीजेपी के एक बुरी खबर है। लगातार पार्टी में शामिल हो रहे नेताओं का जल्द ही बीजेपी से मोह भंग होने लगा है। ताजा मामला कोलकाता है जहां बीजेपी बड़ा झटका लगने जा रहा है। दरअसल कोलकाता के पूर्व महापौर सोवन चटर्जी ने बीजेपी छोड़ने का मन बना लिया है।
पश्चिम बंगाल में अपनी जड़े जमाने में जुटी बीजेपी के लिए ये खबर काफी नुकसान पहुंचाने वाली हो सकती है। विधानसभा चुनाव से पहले जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जनसंपर्क के जरिये लोगों के बीच पैठ बनाने में जुटी है वहीं बीजेपी को एक-एक चूक भारी पड़ सकती है।
काले धन को लेकर आज होगा सबसे बड़ा खुलासा, भारतीयों के नाम उजागर करेगा स्विस बैंक

316591-sovan-chatterjee.jpg
इस वजह से छोड़ने जा रहे बीजेपी
कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी ने हाल में बीजेपी का दामन थामा था, लेकिन लगातार अपमान के तंग आकर पार्टी को छोड़ने का मन बना लिया है। दरअसल सोवन के करीबी सहयोगी बैशाखी बनर्जी ने शनिवार को यह दावा किया।
ममता बनर्जी के करीब रहे हैं चटर्जी

चार बार तृणमूल कांग्रेस से विधायक रहे सोवन ने 14 अगस्त को नई दिल्ली में बैशाखी के साथ बीजेपी का दामन थामा था, लेकिन चंद दिनों में चटर्जी का पार्टी से मोह भंग हो गया। आपको बता दें कि सोवन चटर्जी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के करीबी रहे हैं।
बैसाखी के मुताबिक बीजेपी में शामिल होने के बाद से ही, उन्हें लगातार बिना किसी कारण अपमानित किया गया। सोवन चटर्जी ने सक्रिय राजनीति से फिलहाल विश्राम लिया था।

bjp85-620x400.jpg
मौसम विभाग ने जारी किया सबसे बड़ा अलर्ट, चक्रवाती तूफान के साथ इन इलाकों में होगी भारी बारिश
बैसाखी ने बताया कि मैंने ही सोवन को वापस लाने और भाजपा में शामिल कराने में मुख्य भूमिका निभाई थी। बैशाखी ने कहा, लिहाजा, हमने पार्टी छोड़ने का इच्छा जाहिर की है।

पार्टी ने नहीं दी प्रतिक्रिया
वहीं इस पूरे मामले पर बीजेपी की ओर से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन इतना तय है कि बीजेपी के खेमे में इस खबर ने खलबली मचा दी है। पार्टी नेता लगातार मंथन में जुटे हैं कि आखिर किस तरह नेताओं को पार्टी छोड़ने से रोका जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो