scriptBihar Assembly Polls: फडणवीस का तेजस्वी पर तंज, सरकार में आए तो पहली कैबिनेट में खरीदेंगे 10 लाख तमंचे | Bihar Assembly Polls BJP Leader Devendra Fadanvis target RJD leader Tejashwi yadav | Patrika News

Bihar Assembly Polls: फडणवीस का तेजस्वी पर तंज, सरकार में आए तो पहली कैबिनेट में खरीदेंगे 10 लाख तमंचे

Published: Sep 29, 2020 12:07:10 pm

Bihar Assembly Polls में तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक दलों के बीच तेज हुई बयानबाजी
बिहार बीजेपी प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर कसा तंज
बोले- सरकार में आए तो पहली कैबिनेट में ही खरीदेंगे 10 लाख तमंचे

Devendra Fadanvis target Tejashwi Yadav

देवेंद्र फडणवीस ने कसा तेजस्वी यादव पर तंज

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) की तारीखों के ऐलान के साथ ही राजनीतिक दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। बिहार में बीजेपी के चुनाव प्रभारी और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर तंज कसा है। दरअसल ये तंज तेजस्वी यादव के 10 लाख रोजगार देने वाले बयान का पलटवार है।
फडणवीस ने कहा है कि अगर तेजस्वी सरकार में आए तो वे अपनी पहली कैबिनेट में 10 लाख तमंचे खरीदेंगे। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि आरजेडी सरकार में आएगी तो 10 लाख रोजगार देगी। उनके इस बयान पर जेडीयू से लेकर बीजेपी तक सभी नेताओं ने जमकर पलटवार किया है।
एम्स रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा, सुशांत की बॉडी में नहीं था जहर, कूपर अस्पताल को भी नहीं मिली क्लीन चिट

बिहार में सियासी पारा गर्मा रहा है। नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज होने लगी है। बिहार के बीजेपी प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव सरकार में आए तो वह अपने पहले कैबिनेट में 10 लाख लोगों को रोजगार देने के नाम पर 10 लाख तमंचे खरीदेंगे।
फिर इसे अपने गुर्गे-मुर्गे को सौपेंगे, ताकि बिहार में फिर से अपहरण और लूटपाट का उद्योग शुरू हो जाए।
फडणवीस ने कहा कि बिहार के लोगों ने 15 साल तक लूटमार, अपहरण देखा है। अब ऐसी सरकार बिहार के लोगों को नहीं चाहिए।
लालू राज पर भी कसा तंज
बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने लालू प्रसाद यादव की पूर्व सरकार पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि लालू राज में मां-बहने देर शाम के बाद घर से बाहर नहीं निकलती थीं। फडणवीस पटना में बीजेपी प्रदेश कार्यालय में युवा मोर्चा की ओर से आयोजित टाउन हॉल कार्यक्रम में बोल रहे थे।
इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू राज में लोगों को गाड़ी खरीदने का भी अधिकार नहीं था। वे अपने लिए कोई काम नहीं कर पाते थे।

यह मोदी-नीतीश, सुशील का बिहार
लेकिन अब बिहार में लालू राज नहीं है, अब यहां हालात बदल चुके हैं। मोदी-नीतीश-सुशील का बिहार है। फडणवीस ने कहा कि इस बार का विधानसभा चुनाव काफी अहम है।
अगर अगले 15 साल में बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है तो इसकी नींव इसी पांच वर्ष में रखी जाएगी।

गलती नहीं करेगा बिहार की युवा
फडणवीस ने कहा कि अगर गलती से भ्रष्टाचारी सरकार आ गई तो बिहार को नहीं बचाया जा सकेगा। बिहार का युवा समझदार है और वह कोई गलती नहीं करेगा।
आपको बता दें कि बिहार में इस बार चुनाव का बड़ा मुद्दा रोजगार है। यही वजह है कि आरजेडी ने भी अपने चुनावी मुद्दों में बेरोजगारी और युवाओं पर ही फोकस किया है। आरजेडी के पोस्टर में भी अब लालू नजर नहीं आ रहे हैं, बल्कि तेजस्वी के चेहरे पर भी राजद जनता से बीच वोट मांग रही है।
रेल यात्रियों के लिए आई बड़ी खबर, स्टेशनों को विकास के लिए किराया बढ़ाने की तैयारी

गिनाईं एनडीए सरकार की उपलब्धियां
देवेंद्र फडणवीस एनडीए सरकार की उपलब्धियों को गिनाने से भी नहीं चूके। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के आने के बाद इंडस्ट्री, बिजली, इंफ्रास्टर में तेजी से सुधार हुआ है। उन्होंने कहा कि एनडीए ने बिहार को चरवाहा स्कूल से आईआईटी और आईआईएम तक पहुंचाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो