scriptबिहार: JDU का RJD पर पलटवार, ‘जिन्न अब उनकी बातों में नहीं आने वाला’ | Bihar: Poster War Between JDS and BJP | Patrika News

बिहार: JDU का RJD पर पलटवार, ‘जिन्न अब उनकी बातों में नहीं आने वाला’

locationनई दिल्लीPublished: Feb 05, 2020 04:46:41 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बिहार में राजनीतिक दलों के बीच ‘पोस्टर वार’ थमने का नाम नहीं ले रहा
RJD-JDU एक-दूसरे पर निशाना साधने के लिए पोस्टर का सहारा ले रहे

untitled_1.png

नई दिल्ली। बिहार में राजनीतिक दलों के बीच ‘पोस्टर वार’ थमने का नाम नहीं ले रहा है। राष्ट्रीय जनता दल ( RJD ) और जनता दल (यूनाइटेड) द्वारा एक-दूसरे पर निशाना साधने के लिए लगातार पोस्टर का सहारा लिया जा रहा है। इसी कड़ी में JDU ने बुधवार को पटना के कई क्षेत्रों में पोस्टर लगाकर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ( RJD President Lalu Prasad Yadav ) पर ‘जिन्न’ के बहाने निशाना साधा है। JDU के कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए नए पोस्टर में लालू के साथ-साथ जिन्न को भी दिखाया गया है। पोस्टर में ‘जिन्न’ को लालू प्रसाद से यह कहते दिखाया गया है, “अब तेरी बातों वातों में नहीं आने वाला।”

दिल्ली: सीएम पद का उम्मीदवार घोषित नहीं कर पाई भाजपा, केजरीवाल ने अब शाह को दिया बहस का न्योता

पोस्टर में लालू सरकार और नीतीश सरकार की तुलना भी की गई है, जिसमें राजद को लेकर पोस्टर के आधे हिस्से में लालू की बातचीत पर बिहार की जनता को यह कहते हुए दिखाया गया है, “जब रखवाले ही चोरी करने लगे तो इसे सीनाजोरी कहते हैं।” इस पोस्टर पर स्लोगन लिखा गया है, “कहे बिहार सुनो भाई-बहनों, घोटालेबाजों के गुण तीन। मान हरे, धन-संपत्ति लूटे और मति ले छीन।”

जेपी नड्डा का आप पर निशाना, बोले- क्या मोदी और शाह को हराने के लिए दिल्ली जला दोगे?

पोस्टर में राजद के शासनकाल में बिहार में विकास, रोजगार, न्याय, रोटी, सुरक्षा, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यो को इस पोस्टर में दिखाया गया है। न्याय को लेकर दिखाए जाने वाली तस्वीर में लालू के साथ-साथ शहाबुद्दीन और राजबल्लभ को सलाखों के पीछे भी दिखाया गया है। उल्लेखनीय है कि दोनों दलों द्वारा करीब प्रतिदिन पोस्टर के जरिए आरोप-प्रत्यारोप जारी है। अब देखना है कि जद(यू) के इस पोस्टर पर राजद क्या जवाब देता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो