scriptतेज प्रताप को नहीं किसी राधा की तलाश, छोटे भाई तेजस्वी यादव को बताया अपना नेता | Bihar: RJD leader Tej Pratap yadav told tejaswi yadav is his leader | Patrika News
राजनीति

तेज प्रताप को नहीं किसी राधा की तलाश, छोटे भाई तेजस्वी यादव को बताया अपना नेता

पत्नी ऐश्वर्या राय से विवाद के बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है।

नई दिल्लीDec 28, 2018 / 11:50 am

Mohit sharma

RJD leader Tej Pratap yadav

तेज प्रताप को नहीं किसी राधा की तलाश, छोटे भाई तेजस्वी यादव को बताया अपना नेता

नई दिल्ली। पत्नी ऐश्वर्या राय से विवाद के बीच राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। तेज प्रताप ने कहा है कि अब उनको किसी राधा की तलाश नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि राधा वाली बात उन्होंने कभी नहीं की थी। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तेज प्रताप का पूरा ध्यान इस समय संगठन को मजबूत करने में लगा है। हालांकि पूर्व मंत्री तेज प्रताप ने नया साल घर पर न मना कर वृंदावन में मनाने की बात कही। मीडिया से बातचीत के दौरान तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को अपना नेता बताया। आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव ने पिछले दिनों अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि ऐश्वर्या उनकी राधा नहीं और अब उन्हे उनकी राधा की तलाश है।

शादी के 6 माह बाद ही तलाक की अर्जी

दरअसल, लालू परिवार के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अचानक उस समय सुर्खियों में आ गए थे, जब उन्होंने पिछले दिनों शादी के 6 माह बाद ही पत्नी ऐश्वर्या राय के खिलाफ पटना की एक स्थानीय कोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी। अपनी अर्जी में उन्होंने कहा था कि एश्वर्या से उनका मेल नहीं खाता, लिहाज वो अब साथ—साथ नहीं रह सकते। तेज प्रताप ने यह भी कहा था कि ऐश्वर्या उसको तलाक के लिए उकसती और शादी के बाद से अपने पिता चंद्रिका राय को छपरा लोकसभा सीट से टिकट दिलवाने का दबाव बना रही थी। तेज प्रताप की इस कदम से पूरा परिवार उनके विरोध में उतर आया था, जिससे नाराज होकर वह मथुरा वृंदावन चले गए थे।

तेजप्रताप यादव हो गए थे राजनीति से दूर

इस दौरान तेजप्रताप यादव राजनीति से दूर हो गए थे। लेकिन पिछले दिनों उन्होंने एक फिर मुख्‍य धारा की राजनीति में एंट्री ली है। तेज प्रताप ने एक बार फिर जनप्रतिनिध जनता दरबार लगाना शुरू किया है। इस दौरान वे मीडिया से भी बात कर रहे हैं। गुरुवार को उन्होने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को फोन कर सरकारी आवास दिलाए जाने की मांग की है।

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

Home / Political / तेज प्रताप को नहीं किसी राधा की तलाश, छोटे भाई तेजस्वी यादव को बताया अपना नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो