Bihar: Shatrughan Sinha के पुत्र लव ने Congress से किया नामांकन, मां ने संभाली प्रचार की कमान

  • Bihar Assembly Election को लेकर सियासी हलचल तेज
  • Shatrughan Sinha के पुत्र लव ने कांग्रेस पार्टी से किया नामांकन

By: Mohit sharma

Updated: 16 Oct 2020, 09:18 PM IST

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( bihar assembly election ) के लिए जहां राजनीतिक दलों ने प्रचार अभियान ( Campaign ) तेज कर दिए हैं, वहीं उम्मीदवारों की नामांकन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। शुक्रवार को फिल्म अभिनेता और पटना साहिब ( Patna sahib ) से सांसद रहे शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) के पुत्र लव सिन्हा ( Love Sinha ) ने शुक्रवार को पटना के बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। नामांकन के समय लव के साथ उनकी मां पूनम सिन्हा ( Punam Sinha ) भी नजर आई। नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा के पुत्र लव सिन्हा ने कहा कि उनकी किसी से कोई व्यक्तिगत शत्रुता नहीं है, यह लड़ाई केवल मुद्दों की है। लव सिन्हा ने कहा कि बिहार वालों को ऐसी सरकार चाहिए जो राज्य के लिए काम करे।

Weather Update: महाराष्ट्र में मौसम विभाग का अलर्ट, तेलंगाना में अब तक 30 लोगों की मौत

भाजपा के नवीन से लव का मुकाबला

वहीं, लव सिन्हा के पर्चा दाखिल करने के साथ ही उनकी मां पूनम सिन्हा ने उनके चुनावी कैंपेन की बागडोर संभाल ली है। शत्रुघ्न सिन्हा को बाहरी कहे जाने वाली संबंधी चर्चाओं पर पूनम ने कहा कि ऐसा कौन कहता है? शत्रु बिहार को जितना गहराई से जानते हैं, उतना शायद ही कोई और जानता होगा। वह यहां लगातार आते रहते हैं, लेकिन कभी उसका प्रचार नहीं करते हैं। शत्रु के चुनावी प्रचार में शामिल न होने की बात पर पूनम सिन्हा ने कहा लव सिन्हा के लिए उसके पिताजी जरूर प्रचार करने आएंगें। आपको बता दें कि कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे लव सिन्हा का मुख्य मुकाबला भाजपा के नितिन नवीन से है।

Bihar Election: JP Nadda की हुंकार, गरीबों की मदद के लिए 56 इंच का सीना जरूरी

भाजपा ने लव सिन्हा पर किया कटाक्ष

भाजपा के उम्मीदवार नितिन नवीन ने लव सिन्हा पर कटाक्ष किया है। नवीन ने शत्रु परिवार को बाहरी बताते हुए कहा कि कुछ लोग चुनाव के समय लैंड करते हैं और बाद में फ्लाई कर जाते हैं। उन्होंने खुद को स्थानीय होने का दावा करते हुए कहा कि मैं तो यहीं का हूं और यहीं रहूंगा। आपको बता दें कि नितिन नवीन ने गुरुवार को बांकीपुर से चौथी बार नामांकन किया। वह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़़ रहे हैं।दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब से सांसद रह चुके हैं, तब वह भारतीय जनता पार्टी के मेंबर थे। इस क्षेत्र में शत्रु की पकड़ मजबूत मानी जाती है।

bihar assembly election Bihar Assembly Elections
Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned