सावन में शिवभक्ति में डूबे तेज प्रताप यादव, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें और वीडियो

सावन में शिवभक्ति में डूबे तेज प्रताप यादव, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं तस्वीरें और वीडियो

Shiwani Singh | Publish: Jul, 23 2019 08:32:59 PM (IST) | Updated: Jul, 23 2019 08:34:53 PM (IST) राजनीति

  • सावन में भगवान शिव बने Tej Pratap Yadav
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें और वीडियो
  • अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं तेज प्रताप

नई दिल्ली। आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ( Tej Pratap Yadav )
एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनका अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। तेज प्रताप यादव सावन में शिव भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। शिव का रूप धारण किए तेज प्र

tej pratap Yadav

सावन में धरा शिव का रूप

बता दें कि सोमवार को सावन का पहला सोमवार था। सावन के पहले सोमवार को उन्होंने भगवान शिव का रुद्राभिषेक किया। उससे जुड़ी फोटो और वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह भगवान भोलेनाथ की पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। इस दौरान वे अपने पूरे शरीर पर सफेद धोती लपेटे हुए हैं और पूरे शरीर में भस्म लगाया है।

View this post on Instagram

Har Har Mahadev 🙏🙏

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

पिछली बार भी बने थे शिव

तेज प्रताप यादव का यह रूप कोई नया नहीं है। कभी वह भगवान कृष्ण का रूप धरते हैं तो कभी शंकर का। बता दें कि पिछली बार भी सावन के महीने में तेजप्रताप ( RJD Leader Tej Pratap Yadav ) शिव भक्ति में डूबे नजर आए थे। उस समय वह सावन के महीने में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम गए थे। वहां जाने से पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी।

tej

उस दौरान भी वह भगवान शंकर की वेशभूषा में नजर आए थे। उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हुए थे।

कृष्ण बने तेज प्रताप

 

tej

तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav Video ) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। एक बार उन्होंने भगवान कृष्ण का रूप धारण किया था। सिर पर मुकुट और बासुरी बजाते उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खुब वयारल हुई थी। इससे पहले वह मथुरा गए थे। वहां तेज प्रताप कृष्ण भक्ति में डूबे नजर आए थे।

लुक को लेकर अक्सर चर्चा में

tej

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav Viral Video ) अक्सर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनका लुक मौसम के हिसाब से बदलाता रहता है। जितना वह वेशभूषा को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतना राजनीतिक गतिविधियों को लेकर नहीं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned