scriptरविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, शाहीन बाग में बैठे हैं टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग | BJP leader Ravi Shankar Prasad statement on CAA protest in Sheen bagh | Patrika News

रविशंकर प्रसाद का बड़ा बयान, शाहीन बाग में बैठे हैं टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2020 09:39:30 am

Union Minister Ravi Shankar prasad का बड़ा बयान
Shaheen Bagh में हो रहे प्रदर्शन जताई नाराजगी
कांग्रेस और आप पर बोला तीखा हमला

Ravi Shankar prasad

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग ( Shaheen bagh ) में पिछले डेढ़ महीने से ज्यादा वक्त से चल रहे प्रदर्शन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

नागरिकता संशोधन कानून ( CAA ) को लेकर हो रहे विरोध पर बीजेपी ने तीखा हमला बोला है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि शाहीन बाग में भारत को तोड़ने वाले बैठे हैं। ये टुकड़े-टुकड़े गैंग है।
ये विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेंद्र मोदी का विरोध है।

प्रसाद ने ये भी कहा कि हम कई बार बोल चुके हैं कि सीएए किसी की नागरिकता नहीं छीनता है। इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा।
हमने सीएए को लेकर जितनी भी लोकतंत्र की प्रक्रिया है उसका पालन किया बावजूद आप लोग धरने पर बैठे हैं।

निर्भया केस में सुप्रीम कोर्ट ने मंजूर की दोषी मुकेश की अर्जी, वकील को दिया बड़ा आदेश
https://twitter.com/hashtag/CitizenshipAmendmentAct?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्रीय मंत्री ने कहा लोगों के शांतिपूर्ण बहुमत को दबाने के लिए शाहीन बाग में सबकुछ किया जा रहा है। इसको उजागर करना बहुत जरूरी है।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी और केजरीवाल दोनों ही इस मसले पर कुछ नहीं बोल रहे। लेकिन उनके नेता लगातार शाहीन बाग जाकर समर्थन कर रहे हैं। फिर चाहे वो मणिशंकर अय्यर हों या फिर मनीष सिसोदिया।
रविशंकर प्रसाद ने ये भी कहा कि शाहीन बाग में प्रदर्शन के चलते लाखों लोग ऐसे हैं जिनके बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहें, जो दफ्तर नहीं जा पा रहे हैं? जिनकी दुकाने बंद हैं उनकी शांत आवाज केजरीवाल और सिसोदिया को क्यों नहीं सुनाई देती?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो