scriptदो राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 100 नेता बीजेपी में शामिल | Congress 100 Leader in NorthEast Join Bjp Assembly election 2019 | Patrika News
राजनीति

दो राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 100 नेता बीजेपी में शामिल

Congress को विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा झटका
100 नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन
नॉर्थ ईस्ट में कांग्रेस को बड़ा नुकसान

Sep 24, 2019 / 12:36 pm

धीरज शर्मा

662fa3182c050cecb6400e90105b1aa4.jpg
नई दिल्ली। दो राज्यों महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस बीच कांग्रेस के लिए सबसे बुरी खबर सामने आई है। पूर्वोत्तर भारत में एकबार फिर कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों को झटका लगा है।
असम में पूर्व ऑल बोडो स्टूडेंट यूनियन ( ABSU )के सेक्रेटरी रिऑनजॉय बोरो समेत बो़डालैंड पीपुल्स फ्रंट और ABSU के 100 सदस्य भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) में शामिल हो गए हैं।

खास बात यह है कि इन सभी नेताओं ने सामूहिक रूप से आधिकारिक तौर पर बीजेपी का दामन थामा है।
इन सभी लोगों को राज्य के उदागिरी जिले में एक कार्यक्रम के तहत पार्टी सदस्यता दी गई।

इन नेताओं के अलावा बोडोलैंड पीपल्स फ्रंड की बोडोलैंड स्टूडेंट यूनियन के उदालगिरी जिला कमेटी प्रेसिडेंट मनोज बोरो भी बीजेपी जॉइन कर ली है।
इस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन मंगलदाई सांसद दिलिक साइकिया और बीजेपी उदालगिरी ईकाई के जनरल सेक्रेटरी अजय हजारिका की उपस्थिति में उदालगिरी जिले के बिसनू राभा क्रिश्टी संघ में किया गया।
चक्रवाती तूफान हिका ने मचाई तबाही, देश के इन राज्यों में भारी बारिश के साथ चली तेज हवाएं
Sonia Gandhi
इस कार्यक्रम के दौरान रिजॉय बोरो ने कहा है कि ‘मैं बीजेपी में शामिल होना अपना सौभाग्य मानता हूं। मैं बीजेपी की विचारधारा और उसकी क्रियाशैली को पसंद करता हूं। ये लोग किसानों के अधिकारों और सामाजिक उत्थान के लिए आवाज उठा रहे हैं।
अब मैं लोगों के साथ जुड़कर उनके विकास के लिए काम करूंगा।’ उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले 2020 बोडोलैंड ट्राइबल कम्यूनिटी चुनवों में भाजपा की ही जीत होगी।

Hindi News/ Political / दो राज्यों में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, 100 नेता बीजेपी में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो