scriptकांग्रेस का दावा – सोनिया गांधी से आंखे नहीं मिला पाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! | Congress claims Narendra Modi is unable to meet Sonia Gandhi's eyes! | Patrika News

कांग्रेस का दावा – सोनिया गांधी से आंखे नहीं मिला पाते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी!

Published: Apr 16, 2022 07:23:16 am

इंडियन नेशनल कांग्रेस बिहार के फेसबुक पेज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में दावा किया गया है कि वह सोनिया गांधी से आंखे नहीं मिला पाते हैं। उस पोस्ट में बताया गया है कि एक हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी का दो बार सामना हुआ है।

congress-claims-narendra-modi-is-unable-to-meet-sonia-gandhi-s-eyes_1.jpg
इंडियन नेशनल कांग्रेस बिहार के वेरिफाइड फेसबुक पेज से बताया गया है कि, एक हफ्ते के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी का दो बार आमना सामना हो चुका है। दोनों में सोनिया गांधी का व्यवहार सभ्य और गौरवपूर्ण रहा है। इसके बाद पोस्ट में दावा किया गया है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोनिया गांधी से आंखे भी नहीं मिला पाते। इसके साथ ही सवाल भी किया गया है कि क्या वजह हो सकती है?
वहीं उस पोस्ट के साथ दो फोटो भी शेयर की गई है। पहली फोटो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीधे हाथ के साइड सोनिया गांधी खड़ी हुई दिख रही हैं। जिसमें सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री के बीच आखें मिलती हुई नहीं दिख रही है। इसके साथ ही दूसरी फोटो में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सोनिया गांधी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में भी दोनों के बीच नजरे मिलती हुई नहीं दिख रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो