scriptकांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने तस्वीरों से किया खुलासा, INS सुमित्रा में अक्षय कुमार को अपने साथ ले गए पीएम मोदी | congress leader divya spandana reveal with photo pm modi akshay kumar together in INS sumitra | Patrika News

कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने तस्वीरों से किया खुलासा, INS सुमित्रा में अक्षय कुमार को अपने साथ ले गए पीएम मोदी

locationनई दिल्लीPublished: May 10, 2019 01:30:37 pm

कांग्रेस-भाजपा के बीच INS वॉर
पीएम मोदी के INS विराट के जवाब में कांग्रेस का INS सुमित्रा
कांग्रेस का आरोप, INS सुमित्रा पर अक्षय को साथ ले गए पीएम मोदी

akshay

कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने तस्वीरों से किया खुलासा, INS सुमित्रा में अक्षय कुमार को अपने साथ ले गए पीएम मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की आंच से दिवंगत नेता भी अछूते नहीं रहे हैं। पीएम मोदी की ओर से पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर विवादितत बयान के बाद एक बार फिर आईएनएस विराट को लेकर उनकी टिप्पणी ने नए विवाद को जन्म दे दिया। पीएम मोदी के मुताबिक पूर्व पीएम राजीव गांधी ने आईएनएस विराट का इस्तेमाल छुट्टी के दौरान किया, जबकि पलटवार में कांग्रेस ने इसे मनगढ़ंत बात बताकर सफाई दी कि उस दौरान राजीव गांधी आधिकारिक दौरे पर थे। कुछ पूर्व अधिकारियों ने भी इसकी पुष्टि की। अब इस जंग में एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि वे भारतीय युद्धपोत आईएनएस सुमित्रा में अपने साथ अभिनेता अक्षय कुमार को ले गए थे।

अक्षय को बताया कनाडाई नागरिक
दिव्या स्पंदना ने इसको लेकर कुछ तस्वीरें भी ट्विटर पर साझा की हैं। दिव्या ने अभिनेता अक्षय कुमार को कनाडाई नागरिक बताते हुए भारतीय युद्ध पोत सुमित्रा पर उनके होने की तस्वीर भी शेयर की है। स्पंदना के मुताबिक भारतीय नौसेना के युद्धपोत सुमित्रा पर अभिनेता एवं कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को कथित तौर पर पीएम मोदी अपने साथ ले गए।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस की सोशल मीडिया सलाहकार दिव्या स्पंदना ने अपने ट्वीट में प्रधानमंती को टैग किया और पूछा है कि ये ठीक था? आप कनाडाई नागरिक अक्षय कुमार को अपने साथ आईएनएस सुमित्रा पर ले गए’। दिव्या यहीं नहीं रुकीं उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए हैशटैग के साथ कहा, सबसे बड़ा झूठा मोदी’।
स्पंदना ने इस दौरान ये भी लिखा है कि पीएम मोदी के विदेश दौरे पर अक्षय कुमार का क्या काम, किसी भी चैनल ने इस पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से कोई सवाल नहीं किया है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता संबंधी अटकलों पर विराम लगाते हुये पिछले महीने कहा था कि उनके पास कनाडाई पासपोर्ट है।

स्पंदना ने एक आलेख को भी टैग किया जिसमें सवाल किया गया है कि साल 2016 में विशाखापट्टनम में अंतरराष्ट्रीय बेड़ा समीक्षा के समय बॉलीवुड को क्यों शामिल किया गया। इसमें कहा गया है कि अक्षय कुमार ने प्रेसीडेंशियल यॉच आईएनएस सुमित्रा को अन्य नौसैनिक अधिकारियों और अन्य अतिविशिष्ट अतिथिगणों के साथ चलाया भी था’।

अमिताभ बच्चन दें अपना पक्ष
आईएनएस विराट को लेकर पीएम मोदी की टिप्पणी के बाद कांग्रेस ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। दिव्या स्पंदना ने महानायक अमिताभ बच्चन से भी कहा है कि वह आईएनएस विराट मुद्दे पर अपना पक्ष साफ करें। इसमें एक रिपोर्ट का हवाला दिया गया है जिसमें लक्षद्वीप के तत्कालीन प्रशासक वजाहत हबीबुल्लाह ने प्रधानमंत्री के दावे को नकार दिया है और कहा है कि किसी संदेह की स्थिति में अमिताभ बच्चन से पूछा जाना चाहिये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो