scriptकोरोना वायरस पर ट्वीट कर ट्रोल हुए राहुल गांधी, करना पड़ा डिलीट | Congress leader Rahul Gandhi trolled after twitt on coronavirus | Patrika News

कोरोना वायरस पर ट्वीट कर ट्रोल हुए राहुल गांधी, करना पड़ा डिलीट

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2020 02:49:21 pm

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए Congress leader Rahul Gandhi
Coronavirus पर किया ट्वीट
केंद्र सरकार पर साध रहे थे निशाना, खुद ही हुई किरकिरी

rahul Gandhi

कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली। दुनियाभर में फैल रहे जानलेवा कोरोना वायरस ( Coronavirus ) को लेकर हर को चिंतित है। इसी वायरस को लेकर कांग्रेस ( Congress ) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) भी चर्चा में आ गए हैं। सांसद राहुल गांधी एक बार फिर सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर ट्रोल हो गए हैं।
दरअसल राहुल गांधी ने कोरोनावायरस को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधना चाहा, लेकिन उनका ये हमला उन पर ही भारी पड़ गया। आईए जानते हैं कैसे?

ये भी पढ़ेंः कोर्ट का निर्देश सुनते ही फूट-फूट कर रोने लगी निर्भया की मां, फिर की ये डिमांड
rahul.jpg
दिल्ली के तख्त पर कब्जे के बाद केजरीवाल कैबिनेट की तैयारी, इन चेहरों पर भरोसा
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोनावायरस को लेकर एक ट्वीट किया, ‘कोरोनावायरस हमारे लोगों और हमारी अर्थव्यवस्था के लिए बहुत ही गंभीर खतरा है। मेरे हिसाब से सरकार इस खतरे को गंभीरता से नहीं ले रही है। समय पर कदम उठाने की जरूरत है।’
राहुल गांधी के इस ट्विट में लिखावट की तो कोई समस्या नहीं थी। जाहिर पूरी दुनिया जिसको लेकर परेशान है उसी को लेकर राहुल गांधी ने चिंता जताई साथ ही केंद्र को इसके लिए आगाह भी किया।
लेकिन राहुल गांधी इस ट्वीट में एक बड़ी गलती कर बैठे। राहुल ने इस ट्वीट के साथ जो फोटो शेयर किया उसने राहुल की जमकर किरकिरी करवा दी। दरअसल राहुल गांधी ने विश्व का नक्शा शेयर किया, जिसमें भारत से कश्मीर को अलग दिखाया गया है।
इस नक्शे में जम्मू-कश्मीर के एक हिस्से को पाकिस्तान के हिस्से के रूप में दिखाया गया है। इसे लेकर राहुल गांधी ट्रोल हो गए।

यूजर्स के निशाने पर आते ही राहुल गांधी ने तुरंत अपने हैंडल से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।
https://twitter.com/hashtag/coronavirus?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद राहुल गांधी ने दूसरा ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कोरोनावायरस का ही फोटो साझा किया। आपको बता दें कि चीन में फैले इस जानलेवा वायरस से अब तक 1300 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 44200 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो