script

डिजिटल कैमरे वाले बयान को लेकर कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कसा पीएम मोदी पर तंज, ‘फेंकने का पैसा नहीं लगता साहब’

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 04:13:05 pm

डिजिटल कैमरे वाले बयान पर विरोधियों घिरे पीएम मोदी
कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कसा तंज
बोले- ‘जब मोदी जी पैदा हुआ थे तब कलर टीवी चल रहा था’

modi

डिजिटल कैमरे वाले बयान को कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कसा पीएम मोदी पर तंज, फेंकने के पैसे नहीं लगता साहब

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले नेताओं की जुबानी जंग भी चरम पर पहुंच चुकी है। हाल में पीएम मोदी के इंटरव्यू में कही बातों पर लगातार कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इन्हीं प्रतिक्रियाओं में ताजा बयान आया है महाराष्ट्र से कांग्रेस के कद्दावर नेता संजय निरुपम का। जी हां निरुपम ने एक बार फिर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कि पीएम मोदी ने अपने इंटरव्यू में कई बातें तो बताईं लेकिन कुछ बातें छिपा लीं..जैसे ‘जब वे पैदा हुए थे तब उनके घर में कलर टीवी चल रहा था।’

ट्वीट के जरिये कसा पीएम मोदी पर तंज
संजय निरुपम ने ट्वीट के जरिये पीएम मोदी पर जमकर चुटकियां लीं। निरुपम ने लिखा… मोदी जी जब पैदा हुए थे तो उनके घर में कलर टीवी चल रहा था (5० का दशक)। बडनगर के मिडिल स्कूल में कंप्यूटर पर पूरी पढ़ाई की थी (6० का दशक)। जब प्रचारक थे तो संघ का वाट्स अप ग्रुप चलाते थे. (70 और 80 का दशक). फेंकने में पैसा नहीं लगता साहब!”
https://twitter.com/sanjaynirupam/status/1127836510005256192?ref_src=twsrc%5Etfw
 

इस बयान पर आई प्रतिक्रिया
दरअसल पीएम मोदी ने हाल में एक निजी चैनल के इंटरव्यू में कहा था कि एक रैली के दौरान उन्होंने अपने डिजिटल कैमरे के जरिये फोटो खींचा और उसे ईमेल के जरिये दिल्ली भेजा था। ये बात वर्ष 1987-88 की है। पीएम मोदी का ये जवाब लोगों के लिए मजाक का विषय बन गया। सोशल मीडिया पर इस बयान को जमकर लोगों ने ट्रोल किया।

अभिनेता प्रकाश राज ने भी ली चुटकी
लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड से भी पीएम मोदी के इस बयान पर जमकर प्रतिक्रियाएं आईँ। अभिनेता प्रकाश राज ने भी मोदी की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया…उन्होंने लिखा कि हम लोगों को 90 के दशक में डिजिटल कैमरे के बारे में जानकारी मिली थी, लेकिन हमारे चौकीदार को 80 के दशक में ही ये जानकारी मिल गई थी। हालांकि वे उस समय जंगल में थे…महाभारत पढ़ते हुए। बादलों से घिरे हुए। उल्लू बनाने के भी हद होती है भाई।”

ट्रेंडिंग वीडियो