scriptअहमदाबाद में CWC की बैठक आज, हार्दिक पटेल थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ | CWC meeting in Ahmedabad today Hardik Patel can hold party hand | Patrika News
राजनीति

अहमदाबाद में CWC की बैठक आज, हार्दिक पटेल थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

CWC की बैठक में पहली बार शामिल होंगी प्रियंका
चुनावी एजेंडा तय करेंगे वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेता
मोदी को गुजरात में घेरने की तैयारी

नई दिल्लीMar 12, 2019 / 10:42 am

Dhirendra

rahul-priyanka
नई दिल्‍ली। एक तरफ लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है तो दूसरी तरफ पीएम मोदी के गृह राज्‍य गुजरात के अहमदाबाद में आज कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्‍लूसी) की बैठक है। इस बैठक में कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी शामिल होंगी। खास बात यह है कि सीडब्‍लूसी की बैठक में पार्टी महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी पहली बार शिरकत करेंगी।
मलेशिया की अदालत ने सिटी ऐस्‍याह को किया बरी, किम जोंग के भाई की हत्‍या का लगा था आरोप

पटेल लड़ सकते हैं जामनगर से चुनाव
सीडब्‍लूसी की बैठक में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल पार्टी भी शामिल होंगे। हार्दिक को लेकर चर्चा है कि वो आज कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। ऐसा होने पर वो जामनगर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि इस सीडब्‍लूसी की बैठक से पहले गुजरात कांग्रेस के तीन विधायकों ने भाजपा का हाथ थामकर पार्टी को बड़ा झटका दिया है।
बगैर एजेंडा ट्रंप उत्‍तर कोरिया के नेता किम से तीसरी बार मिलने को तैयार, अमरीका …

प्रियंका करेंगी जनसभा को संबोधित
जानकारी के मुताबिक इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीतियों को लेकर चर्चा होगी। पार्टी के वरिष्‍ठ नेता चुनावी रणनीति और एजेंडा को आज अंतिम रूप दे सकते हैं। वहीं सीडब्‍लूसी की बैठक में शामिल होने के बाद गांधीनगर के अडालज में एक रैली होगी जिसमें कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सक्रिय राजनीति में आने के बाद से पहली बार किसी विशाल जनसभा को संबोधित कर सकती हैं।

Home / Political / अहमदाबाद में CWC की बैठक आज, हार्दिक पटेल थाम सकते हैं कांग्रेस का हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो