scriptदिल्ली विधानसभा चुनाव: मनोज तिवारी बोले- शाहीन बाग मसले पर दंगा कराना चाहती है AAP | Delhi assembly elections: Manoj Tiwari said AAP wants to riot on Shaheen Bagh issue | Patrika News
राजनीति

दिल्ली विधानसभा चुनाव: मनोज तिवारी बोले- शाहीन बाग मसले पर दंगा कराना चाहती है AAP

दिल्ली पुलिस ने किया गोलीकांड पर बड़ा खुलासा
आप का कार्यकर्ता निकला कपिल गुर्जर
जावडेकर बोले- बेनकाब हुई आप

नई दिल्लीFeb 05, 2020 / 10:14 am

Dhirendra

manojtiwari_1.jpg
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान से दो दिन पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली में दंगा कराने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया कि दिल्ली के शाहीनबाग में नागरिकता कानून को लेकर चल रहे धरनास्थल पर गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर का आम आदमी पार्टी से कनेक्शन है। वह केजरीवाल की पार्टी से जुड़ा है।
शाहीनबाग में गोली चलाने के मामले में गिरफ्तार कपिल गुर्जर के आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के दिल्ली पुलिस के दावे के बाद भाजपा ने आक्रामक रुख अख्तियार किया है। यह मामला सामने आने के बाद बीजेपी ने कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है। आठ फरवरी को दिल्ली जनता आम आदमी पार्टी को सबक सिखाने का काम करेगी।
इस खुलासे के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बयान जारी कर आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा। वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने दिल्ली प्रदेश कार्यालय पर प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केजरीवाल और उनकी पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है।
शाहीन बाग इलाके में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के खुलासे के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार देर रात तक मंथन किया। इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई नेता मौजूद रहे और चुनाव के लिए आगे की रणनीति बनाई गई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने बयान में कहा कि केजरीवाल और उसकी पार्टी ने देश को विखंडित करने वाला बयान देने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग को बचा कर रखा है। शरजील इमाम के पक्ष में राजनीतिक पासे फेंके थे लेकिन जब दिल्ली पुलिस से उसे पकड़ कर तो इनके मंसूबों पर पानी फिर गया फिर इन्होंने आप के कार्यकर्ता से गोली चलवा दी।
उन्होंने कहा कि पीएफआई जैसे आतंकी संगठन के साथ आम आदमी पार्टी के विधायक और दिल्ली की सरकार के पूर्व मंत्री इमाम हुस्सैन की तस्वीरें आज पूरे देश ने देखीं। पीएफआई की गतिविधियों ने देश की अस्मिता और सुरक्षा को कितना नुकसान पहुंचाया है। पूरे देश को पता है पर केजरीवाल उनके साथ खड़े हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि मैं केजरीवाल को साफ करना चाहता हूं कि ये देश किसी भी चुनाव, किसी भी सरकार से बड़ा है और इसकी सुरक्षा से खिलवाड़ करने वालों को ये देश माफ नहीं करेगा. केजरीवाल और उसकी पूरी टीम बेनकाब हो गई। दिल्ली की जनता करारा जवाब देगी।
जेपी नड्डा ने कहा कि देश और दिल्ली की जनता ने आज आम आदमी पार्टी का गंदा चेहरा देखा। राजनीतिक लालसा के लिए केजरीवाल और उनके लोगो ने देश की सुरक्षा तक को बेच तक दिया। पहले केजरीवाल सेना का अपमान करते थे और आतंकवादियों की वकालत लेकिन आज तो उनके आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वालों से संबंध सामने आ गए।

Home / Political / दिल्ली विधानसभा चुनाव: मनोज तिवारी बोले- शाहीन बाग मसले पर दंगा कराना चाहती है AAP

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो