scriptकमाल की चोरी, वीडियो गेम के उपकरण व कूलर की मोटर को भी नहीं बक्शा | Theft from house,thieves stolen cooler motor's and many more from store room | Patrika News

कमाल की चोरी, वीडियो गेम के उपकरण व कूलर की मोटर को भी नहीं बक्शा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 02, 2016 09:16:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। अलवर गेट थाना क्षेत्र में चोर गिरोह ने दुकान के गोदाम से जहां माल समेटा वहीं मकान का ताला तोडऩे के दौरान जाग होने से भागना पड़ गया।

Thieves did not get money, stole shoes

Thieves did not get money, stole shoes

शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। अलवर गेट थाना क्षेत्र में चोर गिरोह ने दुकान के गोदाम से जहां माल समेटा वहीं मकान का ताला तोडऩे के दौरान जाग होने से भागना पड़ गया। 
अलवर गेट थाना पुलिस अब पीडि़त की शिकायत पर चोरों की तलाश में जुटी है।पुलिस के अनुसार आम का तालाब गली नम्बर तीन निवासी नेतराम ने सोमवार को शिकायत दी कि गत शुक्रवार रात चोर उसकी दुकान के गोदाम (स्टोर रूम) का ताला तोड़कर दाखिल हुए। 
चोर दुकान के स्टोर रूम से वीडियो गेम के उपकरण, कूलर की मोटर सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। चोरों ने मकान का भी ताला तोड़ा लेकिन जाग होते ही फरार हो गए। पुलिस ने नेतराम की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया।
पकडऩे का किया प्रयास

नेतराम ने बताया कि वह मकान का ताला टूटने की आवाज पर बाहर आया तो चोरों को ताला तोड़ते देखा। शोर मचाने पर चोर फरार हो गए। घरों से बाहर आए लोगों ने उनका पीछा भी किया लेकिन दूसरी गली में अंधेरे का फायदा उठाकर फरार होने में कामयाब रहे।
सूने मकान से लाखों का मार पार

आम का तालाब निवासी लीलावती का मकान एक सप्ताह से बंद था। सोमवार सुबह लौटी लीलावती को मकान के ताले टूटे मिले। जबकि अन्दर सामान बिखरा हुआ था। चोर अलमारी का लॉकर तोड़कर सोने-चांदी की ज्वैलरी और 8 हजार रुपए चोरी कर ले गए। चोरी गए सामान की कीमत करीब 4 लाख रुपए हैं।
 लीलावती ने बताया कि वह एक सप्ताह पहले बेटे के पास मिलने चली गई थी। लौटी तो ताले टूटे मिले। पुलिस ने लीलावती की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया है।

लगातार होती वारदातेंअलवर गेट थाना क्षेत्र में पिछले दो माह से चोरी की लगातार वारदातें हो रही है। इसमें भी चोरी की सबसे ज्यादा वारदात आम का तालाब क्षेत्र में हुई। क्षेत्रवासियों के मुताबिक क्षेत्र में स्थानीय गिरोह सक्रिय है जो वारदात को अंजाम देने के बाद आसपास दुबक जाते हैं। पुलिस भी क्षेत्र के संदिग्धों पर नजर रखे हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो