scriptचुनाव आयोग हमारे हाथ में, बंगाल में चलेगा बुलडोजर: भाजपा नेता | Election commission in our hand says actor turned BJP leader Joy banerjee | Patrika News
राजनीति

चुनाव आयोग हमारे हाथ में, बंगाल में चलेगा बुलडोजर: भाजपा नेता

एक्टर से नेता बने जॉय बनर्जी का कहना है कि चुनाव आयोग उनकी पार्टी भाजपा के हाथों में है, बिहार चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा।

Sep 21, 2015 / 10:34 am

शक्ति सिंह

joy banerjee

joy banerjee

कोलकाता। एक्टर से नेता बने जॉय बनर्जी का कहना है कि चुनाव आयोग उनकी पार्टी भाजपा के हाथों में है। उनके इस बयान ने विवाद खड़ा कर दिया है। बनर्जी ने मयूरेश्वर में पार्टी की सभा को संबोधित करते हुए कहाकि पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने पिछले साल लोकसभा चुनाव में अनुचित तरीके से हरा दिया। अगला विधानसभा चुनाव सेना की निगरानी में कराया जाएगा।



उन्होंने कहाकि, पिछली बार तो हमें धोखे से हरा दिया था लेकिन विधानसभा चुनावों में यह संभव नहीं होगा। अगली बार चुनाव सेना की निगरानी में होगा और चुनाव आयोग हमारे हाथ में है। हमारे केन्द्रीय नेताओं ने कहाकि बिहार चुनाव जीतने के बाद पश्चिम बंगाल में भी बुलडोजर चलेगा।



जॉय बनर्जी के बयान पर तृणमूल कांग्रेस के बीरभूत जिले के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने कहाकि हमें नहीं मालूम कि वे किस तरह का बुलडोजर चलाएंगे। आम जनता हमारे साथ हैं। ममता बनर्जी के नेतृत्व में हमारी पार्टी बीरभूम में सभी 11 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी। आपकों बता दें कि बंगाल में 2017 में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

Hindi News/ Political / चुनाव आयोग हमारे हाथ में, बंगाल में चलेगा बुलडोजर: भाजपा नेता

ट्रेंडिंग वीडियो