पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने की PM मोदी की तारीफ, बोले- नंगे पैर समुद्र तट पर प्‍लॉगिंग करना सराहनीय कदम

  • देवगौड़ा ने प्‍लॉगिंग करते हुए PM मोदी का वीडियो शेयर किया
  • पीएम मोदी के इस सार्थक पहल को बताया प्रेरणादायी
  • प्लास्टिक मुक्त भारत की दिशा में पीएम का प्रभावी कदम

नई दिल्ली। लंबे अरसे बाद पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस प्रममुख एचडी देवगौड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। देवगौड़ा ने ममल्लापुरम के समु्द्र तट पर साफ-सफाई करते हुए प्रधानमंत्री मोदी का वीडियो अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया। अपने ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है कि मैंने ममल्लापुरम के एक तट पर नंगे पांव जॉगिंग के साथ साफ-सफाई (प्लॉगिंग ) करते हुए पीएम मोदी का वीडियो देखा।

पीएम की ये पहल प्रेरणादायी है। देश के हर नागरिक को साफ सफाई पर ध्‍यान देने की जरूरत है। पूर्व पीएम एचडी देवेगौड़ा ने बताया है कि प्लास्टिक-मुक्त भारत की दिशा में यह एक प्रेरक शुरुआत है।

बता दें कि एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाबलीपुरम के एक समुद्र तट पर जॉगिंग के दौरान साफ-सफाई की थी। इस घटना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक वीडियो भी ट्वीट किया। इस वीडियो में वह समुद्र तट पर कूड़ा-कचरा उठाते हुए दिख रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि शनिवार की सुबह ममल्लापुरम के एक तट पर करीब 30 मिनट तक प्लॉगिंग (जॉगिंग के साथ साफ-सफाई) की। हम सभी को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे सार्वजनिक स्थान साफ-सुथरे रहें। हमें यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि हम फिट और स्वस्थ रहें।

यह घटना उस समय की है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग से बातचीत के लिए महाबलीपुरम (ममल्लापुरम) पहुंचे थे।

Dhirendra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned