अमित शाह की मौजूदगी में TMC को फिर लगेगा बड़ा झटका, पार्टी का ये नेता जॉइन करेगा BJP

  • टीएमसी एक और झटका दे सकते हैं Amit Shah
  • शाह की मौजूदगी में टीएमसी छोड़ चुके हिरण चटर्जी थाम सकते हैं बीजेपी का दामन
  • बंगाल में बीजेपी की पॉलिटिकल पिक्चर हिट कराने की मिल सकती है जिम्मेदारी

By: धीरज शर्मा

Published: 18 Feb 2021, 10:40 AM IST

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है, राजनीतिक दलों की हलचलें भी तेज हो रही हैं। यहीं नहीं नेताओं का दल बदल अभियान भी जारी है। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की सत्ता पर काबिज होने के लिए जी जान से जुटी हुई है। यही वजह है की पार्टी के शीर्ष नेता लगातार पश्चिम बंगाल का दौरा कर कार्यकर्ताओं और नेताओं के लिए जमीन मजबूत करने में जुटे हैं।

यही नहीं तृणमूल कांग्रेस ( TMC )की जड़ों को काटने के लिए पार्टी के नेताओं को बीजेपी में शामिल करने का सिलसिला भी जारी है। अमित शाह बंगाल के दो दिनी दौरे पर हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनकी मौजूदगी में टीएमसी छोड़ चुके हिरण चटर्जी ( Hiran Chatterjee ) बीजेपी का दामन थाम सकते हैं।

कांग्रेस को बड़ा झटका, गांधी परिवार के इस करीबी दिग्गज नेता के निधन से पार्टी में शोक की लहर

पश्चिम बंगाल में इस साल अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावी दंगल में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी सेनापति की तरह मोर्चा संभाले हुए हैं लेकिन उनके सैनिकों में भगदड़ मची हुई है।

इस लिस्ट में एक और बड़ा नाम जुड़ जाएगा। टीएमसी नेता हिरण चटर्जी गुरुवार 18 फरवरी को बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

इससे पहले शुभेंदु को पार्टी में लाए शाह
आपको बता दें कि अमित शाह इससे पहले भी बंगाल दौरे पर टीएमसी को बड़ा झटका देते हुए ममता के करीबी माने जाने वाले शुभेंदु अधिकारी को बीजेपी में शामिल कर चुके हैं। 19 दिसंबर 2020 को शुभेंदु अधिकारी को अपने साथ लाकर बीजेपी ने घोषित तौर पर सियासी सेंधमारी की शुरुआत अपना मंच और संग देकर की थी।

इसके बाद टीएमसी में भगदड़ का जो सिलसिला शुरू हुआ, वो अब रफ्तार पकड़ चुका है। अब बंगाल के बगावती नेताओं की इस लिस्ट में नया नाम जुड़ा है हिरण चटर्जी का।

कौन है हिरण चटर्जी
हिरण, टीएमसी युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। बांग्ला फिल्मों में इनकी अपनी फैन फॉलोइंग है। अब इन्हें अमित शाह की मौजूदगी में बंगाल में बीजेपी की पॉलिटिकल पिक्चर हिट कराने की जिम्मेदारी दी जाएगी।
हिरण चटर्जी ने खुद को टीएमसी से अलग कर लिया था।

देश के कई राज्यों में तूफानी हवाओं के बीच बारिश बढ़ा सकती है मुश्किल, मौसम विभाग ने जारी किया अब तक का सबसे बड़ा अलर्ट

ये बोले थे हिरण
हिरण चटर्जी ने टीएमसी छोड़ते हुए बड़ी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि- जहां सम्मान मिलेगा वहां जाना चाहता हूं। सिर्फ प्रचार के लिए नहीं बल्कि काम के लिए जाना चाहता हूं। उनका इशारा बीजेपी की ओर था।

धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned