scriptकनिमोझी के घर पर रेड में आयकर विभाग के हाथ खाली, DMK ने लगाया साजिश का आरोप | Income tax department got nothing in raid of Kanimozhi's house | Patrika News

कनिमोझी के घर पर रेड में आयकर विभाग के हाथ खाली, DMK ने लगाया साजिश का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 11:43:04 am

Submitted by:

Mohit sharma

कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग का छापा
छापे में निर्वाचन आयोग की टीम भी हुई शामिल
घर में तलाशी के दौरान नहीं मिला कुछ, साजिश का आरोप

news

कनिमोझी के घर पर रेड में आयकर विभाग के हाथ खाली, DMK ने लगाया साजिश का आरोप

नई दिल्ली। आयकर विभाग और निर्वाचन आयोग की टीम ने संयुक्त रूप से मंगलवार को तमिलनाडु के थूथुकोछी से डीएमके की लोकसभा उम्मीदवार के. कनिमोझी के घर पर छापा मारा, लेकिन कोई सफलता न मिलने के बाद उन्हें वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा। सूत्रों के अनुसार आयकर विभाग की टीम को कनिमोझी के घर से कुछ नहीं मिला। बताया जा रहा कि तलाशी के दौरान मनिमोझी ने आयकर विभाग की टीम का पूरा सहयोग किया। आपको बता दें कि राज्यसभा सदस्य कनिमोझी भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदराराजन के खिलाफ थूथुकोछी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं।

ओडिशा में अमित शाह का तूफानी प्रचार आज, महाराष्ट्र में रैली को करेंगे संबोधित

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

गृह राज्य गुजरात में आज ताबड़तोड़ रैली करेंगे पीएम मोदी, महाराष्ट्र में जनसभा को करेंगे संबोधित

दरअसल, आयकर विभाग को कनिमोझी के घर पर बड़ी मात्रा में नकदी जमा होने की सूचना मिली थी। वहीं, मनिमोझी की ओर से बताया कि तलाशी के लिए अफसरों के पास कोई वारंट या अधिकारिक आदेश नहीं था। बावजूद इसके उन्होंने पूरे घर की तलाशी ली। मनिमोझी के अनुसार मंगलवार रात करीब 9.30 बजे उनके खिलाफ समन जारी किया गया और इसके तुरंत बाद ही उन पर बयान दर्ज कराने का दबाव बनाया गया। कनिमोझी ने इसको गैरकानूनी करार दिया है। उन्होंने इसे साजिश बताया है। कनिमोझी ने कहा क्योंकि वह एक विपक्षी पार्टी की प्रत्याशी हैं इसलिए उनके यहां छापा मारा गया है।

जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्प्णी कर फंसे आजम खान, महिला आयोग ने दिखाई सख्ती

गौरतलब है कि तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए मतदान दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को होना है। हालांकि राष्ट्रपति ने वेल्लोर सीट का चुनाव निर्वाचन आयोग की सिफारिश पर रद्द कर दिया है।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो