script

‘साजिश’ जैसे गंभीर आरोप लगाने वाले तेज प्रताप यादव को जीतन राम मांझी ने भेजा इफ्तार पार्टी का न्योता

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2022 10:23:31 am

Submitted by:

Archana Keshri

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी अब शुक्रवार शाम को अपने आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन करेंगे। इस पार्टी की खास बात ये है कि जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजप्रताप यादव के उनके खिलाफ ‘साजिश’ समेत गंभीर आरोप लगाने के एक दिन बाद उन्हें आज होने वाली अपनी इफ्तार पार्टी में आमंत्रित किया है।

'साजिश' जैसे गंभीर आरोप लगाने वाले तेज प्रताप यादव को जीतन राम मांझी ने भेजा इफ्तार पार्टी का न्योता

‘साजिश’ जैसे गंभीर आरोप लगाने वाले तेज प्रताप यादव को जीतन राम मांझी ने भेजा इफ्तार पार्टी का न्योता

रमजान के महीने में बिहार के विभिन्न राजनीतिक दल इफ्तार पार्टियों का आयोजन कर रहे हैं। पटना के हज भवन में गुरुवार को सत्तारूढ़ जनता दल-युनाइटेड ने इफ्तार पार्टी दी। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख मांझी आज अपने आवास पर इफ्तार पार्टी दे रहे हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजप्रताप यादव के उनके खिलाफ ‘साजिश’ समेत गंभीर आरोप लगाने के एक दिन बाद उन्हें आज होने वाली अपनी इफ्तार पार्टी में आमंत्रित किया है।
राजधानी पटना स्थित हज भवन में गुरुवार को जेडीयू द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेप प्रताप यादव समेत सूबे के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। वहीं, अब शुक्रवार को पूर्व सीएम मांझी के आवास पर बिहार का पूरा राजनीतिक कुनबा जुटेगा। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने अपनी इफ्तार पार्टी में सीएम, नेता प्रतिपक्ष सहित कई दिग्गजों को आमंत्रित किया है। सबसे ज्यादा दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने खुद पर साजिश रचने का आरोप लगाने वाले लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप को भी न्योता भेजा है।
हाल ही में तेज प्रताप ने लाइव आकर, यूट्यूबर का स्टिंग करते हुए बताया कि मांझी आवास से उनके खिलाफ साजिशें रचीं जाती हैं, उसी आवास में उन्हें इफ्तार पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया गया है। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को लेकर मांझी सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं। मांझी कह चुके हैं कि राजनीति संभावनाओं का खेल है। ऐसे में शुक्रवार का इफ्तारी आयोजन सियासी नजरिए से भी काफी खास होने वाला है।
साथ ही अगर नीतीश कुमार जीतनराम मांझी की इफ्तार पार्टी में पहुंचते हैं और वहां तेजस्वी यादव भी आते हैं तो एक सप्ताह के अंदर दोनों नेताओं की यह तीसरी मुलाकात होगी। तो वहीं गुरुवार को जेडीयू की इफ्तार पार्टी में तेजप्रताप यादव जीतन राम मांझी के बगल में बैठे थे। अब सभी को इका इंतजार है कि जिस जीतन राम मांझी के आवास से साजिश रची जा रही थी वहां जाकर तेजप्रताप इफ्तार करेंगे कि नहीं!

ट्रेंडिंग वीडियो