scriptमहबूबा के इमरान प्रेम पर जितेंद्र सिंह का पलटवार, सत्‍ता से बाहर होते ही गाने लगती हैं पाक का गुणगान | Jitendra Singh counter Mehbooba Imran love songs sing as out of power | Patrika News
राजनीति

महबूबा के इमरान प्रेम पर जितेंद्र सिंह का पलटवार, सत्‍ता से बाहर होते ही गाने लगती हैं पाक का गुणगान

Imrदी सरकार के मंत्री ने कहा कि कश्मीर के नेताओं की फितरत है जो समय के साथ बदलते रहते हैं।

नई दिल्लीFeb 11, 2019 / 12:00 pm

Dhirendra

jitendra singh

महबूबा के इमरान प्रेम पर जितेंद्र सिंह का पलटवार, सत्‍ता से बाहर होते ही गाने लगती हैं पाक का गुणगान

नई दिल्‍ली। पीडीपी प्रमुख पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती के मोदी सरकार विरोधी बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह ने उन पर तीखा हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि समय बदल गया है। कश्मीर में भी सियासी बदलाव का दौर जारी है। नेता भी समय के साथ बदल रहे हैं। लेकिन महबूबा मुफ्ती बदलना नहीं चाहतीं। महबूबा के बयान से साफ है कि जब आप भारत के संविधान की शपथ लेते हैं और सत्ता में काबिज होते हैं तो सबकुछ ठीक है, पर जैसे ही सत्ता से बाहर होते हैं तो पाकिस्तान का गुणगान करन लगते हैं। यह महबूबा की एक पुरानी कला और इमरान प्रेम है जो समय-समय पर उबाल मारता रहता है।
पीएम पर धर्म की राजनीति का आरोप
आपको बता दें कि रविवार को जम्‍मू और कश्‍मीर की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। उन्‍होने कहा कि मोदी सरकार अब स्‍मारकों और सड़कों के नाम पर राजनीति कर रही है। उन्‍होंने कहा कि मुस्लिम स्‍मारकों और सड़कों के नाम बदले जा रहे हैं। इतना ही नहीं मंदिर बनाने को लेकर प्रतियोगिता चल रहा है। मुसलमानों को गाय की रक्षा के नाम पर मारा जा रहा है। उन्‍होंने आगाह करते हुए कहा कि हिंदुत्‍व के नाम पर राजनीति सही नहीं है। महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान की तारीफ करते हुए कहा था कि यदि आप तुलना करते हैं तो आप महसूस करेंगे कि धर्म के आधार पर गठित पाकिस्तान और धर्मनिरपेक्षता की बुनियाद पर गठित अपने देश में किस तरह का अंतर है।

Home / Political / महबूबा के इमरान प्रेम पर जितेंद्र सिंह का पलटवार, सत्‍ता से बाहर होते ही गाने लगती हैं पाक का गुणगान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो