script

जेपी नड्डा ने आप पर साधा निशाना, कहा- केजरीवाल पूरी तरह से बेनकाब हो चुके हैं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2020 11:53:51 am

Kejriwal का सच जनता के सामने आ चुका है
दिल्ली की जनता इस बार BJP के साथ है

nadda-shah.jpeg
नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव ( Delhi Assembly Election 2020 ) प्र्र्रचार गुरुवार की शाम पांच बजे थम गया। उसके बाद से राजनीतिक दलों के बीच ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्मों पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( BJP JP Nadda ) ने गुरुवार को एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ( Cm Arvind Kejriwal ) पर निशाना साधा।
उन्होंने ट्वीटकर कहा है कि चाहे केजरीवाल के झूठे वादे हों, विकास के नाम पर खोखले विज्ञापन हों, राष्ट्र विरोधियों के साथ खड़ा होना हो, दिल्ली में हिंसा भड़काने की साजिश हो, केजरीवाल का सच जनता के सामने आ चुका है। दिल्ली देश का गौरव बढ़ाने वाले मोदी जी के साथ है। दिल्ली भाजपा के साथ है।
इससे पहले विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन मंगोलपुरी में रोड शो के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यहां की सड़कों पर भाजपा ( BJP ) के समर्थन में उमड़ा जनसैलाब आगामी आठ फरवरी को होने वाली पार्टी की प्रचंड विजय की तस्वीर की झलक देता है।
आपको बता दें कि आठ फरवरी को दिल्ली में नर्इ सरकार के गठन के लिए मतदान होगा। 11 फरवरी को मतगणना के बाद सरकार गठन को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी। फिलहाल सरकार किसकी बनेगी इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। अधिकांश सीटों पर बीजेपी आैर आप के बीच कांटे की टक्कर है।

ट्रेंडिंग वीडियो