scriptकर्नाटक में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पोर्न देखने वाले डिप्टी सीएम को हटाने की मांग | Karnataka Congress workers demand sack deputy cm caught see porn | Patrika News
राजनीति

कर्नाटक में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पोर्न देखने वाले डिप्टी सीएम को हटाने की मांग

पोर्न वीडियो देखने वाले डिप्टी सीएम पर लटकी तलवार
लक्ष्मण सावदी के खिलाफ कांग्रेस महिला मोर्चा ने किया प्रदर्शन
अमित शाह और पीेम मोदी से की निष्कासित करने की मांग

नई दिल्लीAug 31, 2019 / 01:40 pm

धीरज शर्मा

4411.png
नई दिल्ली। कर्नाटक के बेंगलूरु से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कांग्रेस के कार्यकर्ता जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। खास बात यह है कि ये कार्यकर्ता और नेता प्रदेश के उपमुख्यमंत्री को लेकर विरोध कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस कांग्रेस के विरोध करने की वजह प्रदेश के डिप्टी सीएम लक्षमण सवाड़ी हैं। दरअसल कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने उस व्यक्ति को डिप्टी सीएम बनाया जो सदन में पोर्न फिल्म देखते हुए पकड़ाया था।
आपको बता दें कि हाल में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने कैबिनेट का विस्तार किया।

उन्होंने 26 जुलाई को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी और उसके बाद से अकेले की काम कर रहे थे।
उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में 17 नए मंत्रियों को शामिल किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1167686518682468352?ref_src=twsrc%5Etfw
अपने नए 17 मंत्रियों में उन्होंने पोर्न देखने वाले विधायक को डिप्टी सीएम बना डाला। जाहिर उनके इस कदम का जमकर विरोध हुआ। विपक्ष ने जमकर सवाल खड़ा किए।
विपक्ष ने मुख्यमंत्री येदियुरप्पा से पूछा कि ऐसी भी क्या जरूरत थी जो उन्होंने लक्ष्मण सावदी को डिप्टी सीएम पद दे दिया।

इसी कड़ी में शनिवार को कांग्रेस ने बेंगलूरु में जमकर प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेता पुष्पा अमरनाथ ने कहा कि लक्ष्मण सावदी वही व्यक्ति है जिसे वर्ष 2012 में विधानसभा में पोर्न देखते हुए पकड़ गया था।
पुष्पा अमरनाथ ने गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी से अपील की है कि ऐसे नेता को तुरंत निष्कासित किया जाए।

आपको बता दें कि येदियुरप्पा के मंत्रीमंडल में दो ऐसे भी चेहरे हैं, जो विधानसभा में पोर्न वीडियो देखने के आरोपी रह चुके हैं।
साल 2012 के पोर्नगेट स्कैंडल में इस्तीफा देने वाले दो मंत्रियों लक्ष्मण सवदि और सीसी पाटिल को भी कैबिनेट में लिया गया है।

ऐसे पोर्न देखते हुए पकड़ाए थे विधायक
सवदि वर्तमान में विधानसभा या विधान परिषद के सदस्य भी नहीं हैं। 2012 में इन दोनों सहित तीन मंत्री विधानसभा में मोबाइल पर पोर्न क्लिप देखते कैमरे में पकड़े गए थे और तीनों को इस्तीफा देना पड़ा था।

Home / Political / कर्नाटक में महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पोर्न देखने वाले डिप्टी सीएम को हटाने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो