scriptकर्नाटक: आपस में भिड़ी दो एसयूवी कारें, 13 की मौत, तीन घायल | Karnataka: Two SUV cars clashed, 13 killed, three injured | Patrika News

कर्नाटक: आपस में भिड़ी दो एसयूवी कारें, 13 की मौत, तीन घायल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 06, 2020 02:36:26 pm

Submitted by:

Shivani Singh

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा
सड़क हादसे में 13 लोगों की गई जान
दो एसयूवी के आपस में टकराने की वजह से हुआ हादसा

raod_accident.jpg

नई दिल्ली। कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा ( Road Accident ) हुआ है। सड़क हादसे में 13 लोगों की जान चली गई। वहीं, तीन लोग घायल हो गए हैं। हादसा गुरुवार-शुक्रवार की रात को मंगलुरु-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। जानकारी के मुताबिक हादसा दो एसयूवी के आपस में टकराने की वजह से हुआ।

यह भी पढ़ें

दिल्ली हिंसा में अफवाह फैलाने वाले युवक ने पुलिस के चंगुल से भागकर की आत्महत्या

पुलिस के मुताबिक, मारे गए लोगों में चार महिला और दो बच्चे शामिल हैं। दुर्घटना में तीन लोग घायल हैं, जबकि दोनों वाहनों के चालक मृतकों में शामिल हैं। तुमकूर के पुलिस अधीक्षक वामसी कृष्णा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह दुर्घटना कुनीगल के पास देर रात को एक बजे तब हुई, जब चार यात्रियों से भरी एसयूवी ने रोड डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी एसयूवी को टक्कर मार दी।

road_accident.jpeg
बता दें कि जहां ये हादसा हुआ वह बेंगलुरु से 75 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। मारे गए 13 लोगों में से 10 तमिलनाडु के कृष्णागिरी के निवासी थे। इनमें चार पुरुष, चार महिला, चार वर्षीय बच्ची और एक साल का बच्चा भी शामिल हैं। सभी लोग राज्य के दक्षिण पश्चिम दक्षिण कन्नड़ जिले में स्थित धर्मस्थल तीर्थस्थान से वापस बेंगलुरु जा रहे थे।’ मारे गए तीन अन्य पुरुष बेंगलुरु के थे, जो धर्मस्थल जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

दिल्ली हिंसा और 7 सांसदों के निलंबन को लेकर राहुल गांधी ने संसद परिसर में किया विरोध प्रदर्शन,देखें VIDEO

पुलिस ने बताया, ‘कृष्णागिरी के दो परिवारों के घायल तीन लोगों को इलाज के लिए तुमकूर और बेंगलुरु के बीच नेलमंगला के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा दोनों एसयूवी मालिकों के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो