PM मोदी के रडार वाले बयान पर लालू यादव ने लिए मजे, ट्वीट पर लिखा- 'ऐ हट बुड़बक....'

PM मोदी के रडार वाले बयान पर लालू यादव ने लिए मजे, ट्वीट पर लिखा- 'ऐ हट बुड़बक....'

Shiwani Singh | Publish: May, 12 2019 04:27:28 PM (IST) | Updated: May, 12 2019 04:42:40 PM (IST) राजनीति

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने टीवी इंटरव्यू में बालाकोट एयर स्ट्राइक पर दिया बड़ा बयान
  • पीएम के रडार वाले बयान पर विपक्ष ने भी ली चुटकी
  • सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल हो रहे हैं पीएम नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Lok sabha election 2019) के लिए आज छठे चरण का मतदान हो रहा है। मई की गर्मी के साथ चुनावी माहौल भी पूरी तरह से गर्म है। जुबानी बयान-बाजी का दौर भी लगातार जारी है। लेकिन इन सब के बीच चुटकियां लेने में माहिर आरजेडी(RJD) प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu yadav) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narednra Modi) के रडार बाले बयान को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जो सुर्खियों में हैं।

यह भी पढ़ें-lok sabha election n 6th Phase Polling Live: कैमरे की नजर से देखें आज के मतदान

लालू ने पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर चुटकी लेते हुए लिखा, 'ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है’। बता दें कि पीएम मोदी के इस बयान पर सिर्फ लालू ने ही मजे नहीं लिए, इससे पहले कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने भी तंज कसा है। पीएम मोदी के इस बयान से हुई फजीहत के बाद बीजेपी ने अपने ट्वीटर हैंटल से इससे जुड़ा पोस्ट भी हटा दिया है।

एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के बयान पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, 'सर सर प्रधानमंत्री, आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं। सर आपसे मेरा अनुरोध है कि अपने नाम से चौकीदार हटा दीजिए और एयरचीफ मार्शल और प्रधान लगा दीजिए। आप क्या टॉनिक पीते हैं। आपकी बातों में रोजगार, अर्थव्यवस्था, औद्योगिक विकास और कृषि संकट के अलावा हर बात का फार्मूला होता है। जारी रखें मित्रों।'

 

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक पर ऐसा कुछ कह दिया जिससे वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। यहीं नहीं पीएम मोदी राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर भी हैं। इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था। विशेषज्ञों का मानना था कि उस दिन एयर स्ट्राइक नहीं होनी चाहिए। लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि यही असली समय हैं बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned