script

साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर भड़की महबूबा, कहा- बीजेपी के लिए सारे मुस्लिम आतंकी

Published: Apr 17, 2019 07:57:00 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

बीजेपी में शामिल हुईं साध्वी प्रज्ञा ठाकुर
भोपाल से दिग्विजय सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी साध्वी
महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी के फैसले पर उठाए सवाल

Sadhvi Pragya Singh Thakur

साध्वी प्रज्ञा को टिकट दिए जाने पर भड़की महबूबा, कहा- बीजेपी के लिए सारे मुस्लिम आतंकी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ( mehbooba mufti ) ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ( Sadhvi Pragya Singh Thakur ) को बीजेपी प्रत्याशी बनाए जाने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने बीजेपी पर सभी मुसलमानों को आतंकवादी कहने का आरोप लगाया है। बीजेपी ने साध्वी को मध्य प्रदेश के भोपाल से दिग्विजय सिंह ( Digvijaya Singh ) के खिलाफ मैदान में उतारने का ऐलान किया है।

महबूबा ने BJP पर दागा सवाल

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) प्रमुख ने ट्वीट किया, ‘कल्पना कीजिए अगर मैंने किसी आतंक के आरोपी को उम्मीदवार बनाया होता! इन लोगों ( BJP ) के मुताबिक जब भगवा कट्टरपंथ की बात आती है तो आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता लेकिन मुसलमानों का नाम आने पर सारे मुस्लिम आतंकवादी हैं। जबतक निर्दोष साबित नहीं होते तबतक दोषी माने जाते हैं।

https://twitter.com/MehboobaMufti/status/1118436311793225728?ref_src=twsrc%5Etfw

बीजेपी ने भोपाल से साध्वी को बनाया उम्मीदवार

बता दें कि बीजेपी ने 2008 मालेगांव विस्फोट मामले से बरी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी का उम्मीदवार घोषित कर दिया। पार्टी ने मध्य प्रदेश की भोपाल संसदीय सीट से प्रज्ञा को टिकट दिया है। प्रज्ञा का मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री और भोपाल सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह से होगा। प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को ही पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो