ओडिशा में बोले पीएम मोदी, एक महीने से लाशें गिन रहा है पाकिस्तान

  • प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को ओडिशा के कोरापुट में रैली को संबोधित कर रहे हैं।
  • रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।
  • PM मोदी ने कहा कि आतंकियों के घर में घुसकर मारा और विपक्ष सबूत मांगता है।

By: Mohit sharma

Updated: 29 Mar 2019, 01:36 PM IST

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी शुक्रवार को ओडिशा के कोरापुट में रैली को संबोधित कर रहे हैं। रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पुलवामा आतंकी हमले और पाक एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि एक महीने से पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि आतंकियों के घर में घुसकर मारा है और विपक्ष इस बात का सबूत मांगता है। पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष सेना के पराक्रम का सबूत मांगता है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद को देश का चौकीदार बताते हुए कहा कि वह यहां जनता जर्नादन का आशीर्वाद लेने आए हैं। पीएम मने कहा कि दिन पहले ही ओडिशा ने पूरी दुनिया को भारत के सामर्थ्य से परिचित कराया है। उन्होंने कहा कि भारत अब अंतरिक्ष का चौकीदारी बनने की भी क्षमता रखता है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि वोटिंग के दिन जब पोलिंग बूथ पर मन बनाकर जाइएगा। यह जनता को ही तय करना है कि उनको किस तरह की सरकार चाहिए। आतंकी ठिकानों में घुसकर मारने वाली या फिर घबराकर घर में बैठने वाली? इस दौरान पीएम मोदी अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाना भी नहीं भूले। उन्होंने कहा कि आप लोगों तक विकास की पंचधारा पहुंचाने का सरकार ने पूरा प्रयास किया है।

योजनाओं के नाम पर लूट

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने नवीन पटनायक सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 70 सालों में जिन्होंने ओडिशा में सरकारें चलाई हैं, उन्होंने यहां गरीबी और भुखमरी के अलावा कुछ नहीं दिया। गरीब और आदिवासियों के नाम पर तमाम योजनाएं बनाई जाती हैं, लेकिन दलाल सबकुछ लूट ले जाते हैं। जबकि योजना का असल लाभार्थी के हाथ केवल बेचारगी लगती है। पीएम ने कहा कि देश कोरापुट की एक ऐसी घटना का भी गवाह बना है, जिसमें उपचार तो मिला ही नहीं बल्कि मृत्यु के बाद भी अपमानित होना पड़ा है। लेकिन सरकार इन व्यवस्थाओं को बदलने के लिए दिन-रात काम में जुटी है।

कांग्रेस ने अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने नॉर्थ मुंबई से दिया टिकट, भाजपा के गोपाल शेट्टी को देंगी टक्कर

आपको बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि ऐसे लोगों की पहचान होनी चाहिए, जो अपने ही प्रधानमंत्री पर शक करते हैं और साथ ही पाक पीएम की तारीफ में कसीदें पढ़ते हैं। पीएम मोदी ने पाक को आतंकियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की नसीहत दी है। एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि भारत की डिमांड है कि पाकिस्तान आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करे और इंटरपोल रेड कॉर्नर नोटिस वाले आतंकियों को हमें सौंपे। इसके साथ ही उन्होंने इशारों—इशारों में कांग्रेस पर भी हमला बोला।

pm modi
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned