scriptलोकसभा चुनाव 2019: सरकार बनने से पहले ही उत्साहित, NDA के इन नेताओं ने जताई मंत्री पद की इच्छा | lok sabha election results 2019: NDA leaders Energized before new government | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019: सरकार बनने से पहले ही उत्साहित, NDA के इन नेताओं ने जताई मंत्री पद की इच्छा

locationनई दिल्लीPublished: May 23, 2019 07:27:48 am

Submitted by:

Mohit sharma

सुबह आठ बजे से मतगणना होगी शुरू, जल्द आएंगे चुनावी रुझान
देश में नई सरकार बनाने को आशावान भाजपा, एनडीए नेता भी उत्साहित
एनडीए के इन नेताओं ने नतीजे आने से पहले ही जताई मंत्री पद की इच्छा

lok sabha election results 2019

लोकसभा चुनाव 2019: सरकार बनने से पहले ही उत्साहित, NDA के इन नेताओं ने जताई मंत्री पद की इच्छा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के आज यानी गुरुवार को नतीजे हैं। ऐसे में भाजपा और कांग्रेस समेत सभी सियासी दलों की सांसे थमीं हुईं हैं। हालांकि एग्जिट पोल देश में एक बार फिर भाजपा सरकार के संकेत दे रहे हैं। ऐसे में भाजपा नीत एनडीए के घटक दलों में संभावित सरकार में मंत्री पद पाने के लिए होड़ मचनी शुरू हो गई है। इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान ने अपने बेटे चिराग पासवान के लिए मंत्री पद पाने की इच्छा जाहिर की है।

एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं नई सरकार में उनके बेटे को मंत्री पद दिया जाए। पासवान ने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि चिराग मंत्री बनें। इसके अलावा रिपब्लिकन पार्टी के नेता रामदास अठावले ने भी आने वाली में शामिल होने की इच्छा जाहिर की है। अठावले का कहना है कि वह तो फिलहाल मोदी सरकार में राज्य मंत्री हैं हीं, लेकिन देखना यह है कि पीएम मोदी नई सरकार में उनको क्या जिम्मेदारी सौंपते हैं।

हैदराबाद में दलित नेता पर एक दर्जन लोगों ने किया हमला, प्रेस कॉफ्रेंस में की जमकर मारपीट

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उनको जो जिम्मेदारी मिलेगी उसको वह स्वीकार कर लेंगे। लेकिन उन्होंने बातों ही बातों में मंत्री बनने की इच्छा जता दी। गौरतलब है कि गुरुवार को लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने हैं। मतगणना सुबह 8 बजे शुरू हो जाएगी।

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए

ट्रेंडिंग वीडियो